WhatsApp ने जारी किया ये नया फीचर, अब ग्रुप चैट में देख सकेंगे मेंबर का ये डेटा

WhatsApp: व्हाट्सएप ने कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया फीचर शुरू किया है जो उपयोगकर्ताओं को डेस्कटॉप पर ग्रुप चैट के भीतर प्रोफाइल फोटो देखने की अनुमति देगा. वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर यूजर्स को उन ग्रुप मेंबर्स की पहचान करने में मदद करेगा, जिनके पास उनका फोन नंबर नहीं है या उनका नाम एक जैसा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2022, 03:58 PM IST
  • प्रोफाइल नहीं सेट होने पर दिखेगा ये आइकन
  • इस नए फीचर पर काम कर रहा है व्हाट्सएप
WhatsApp ने जारी किया ये नया फीचर, अब ग्रुप चैट में देख सकेंगे मेंबर का ये डेटा

नई दिल्ली: व्हाट्सएप ने कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया फीचर शुरू किया है जो उपयोगकर्ताओं को डेस्कटॉप पर ग्रुप चैट के भीतर प्रोफाइल फोटो देखने की अनुमति देगा. वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर यूजर्स को उन ग्रुप मेंबर्स की पहचान करने में मदद करेगा, जिनके पास उनका फोन नंबर नहीं है या उनका नाम एक जैसा है.

प्रोफाइल नहीं सेट होने पर दिखेगा ये आइकन

यदि कोई ग्रुप सदस्य प्रोफाइल फोटो सेट नहीं करता है या यदि वह प्राइवेसी प्रतिबंधों के कारण हाइड है, तो डिफॉल्ट प्रोफाइल आइकन प्रकट होता है और कॉन्टेक्ट नाम के समान रंग का उपयोग कर इसे हाइलाइट किया जाता है. नया फीचर जल्द ही एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप बीटा पर भी जारी किया जाएगा.

इस नए फीचर पर काम कर रहा है व्हाट्सएप

मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने अक्टूबर में व्हाट्सएप डेस्कटॉप बीटा के लिए इस नए फीचर पर काम करना शुरू किया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि ग्रुप के सदस्यों को अपने ग्रुप में अन्य लोगों को बेहतर ढंग से पहचानने में मदद करने के लिए कंपनी डेस्कटॉप और आईओएस बीटा पर फीचर पेश करने की योजना बना रही है.

यह भी पढ़िए: Scholarship: छात्रों के पास हर माह 12 हजार पाने का मौका, जानें कैसे करें अप्लाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़