अमीषा पटेल के बदले हुए लुक ने उड़ाए होश, एक बार फिर धड़का फैंस का दिल

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह गोवा ट्रिप (Goa Trip) को इन्जॉय करती नजर आ रही हैं. ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2021, 01:45 PM IST
  • अमीषा पटेल ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
  • सनसेट का लुत्फ लेती नजर आईं एक्ट्रेस
अमीषा पटेल के बदले हुए लुक ने उड़ाए होश, एक बार फिर धड़का फैंस का दिल

नई दिल्ली: फिल्म 'कहो ना प्यार है' फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल लंबे समय से फिल्मों से दूर है, लेकिन एक समय ऐसा था जब अभिनेत्री हर किसी के दिल पर राज करती थीं. फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अमीषा आज भी किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनको इंस्टाग्राम (Instagram) पर 3.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं अमीषा

भले ही अमीषा पटेल (Ameesha Patel) कुछ ही फिल्म कर बड़े पर्दे से दूर हो गईं हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस को बिल्कुल भी बोर नहीं होने देती. अमीषा आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रही हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का काफी इंतजार करते हैं. इनता ही नहीं, उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

अमीषा को घूमने-फिरने का बहुत शौक है

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अमीषा पटेल (Ameesha Patel)  को घूमने-फिरने का बेहद शौक है. वह अक्सर अपनी वैकेशन की फोटोज शेयर करती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने गोवा ट्रिप (Goa Trip) की कुछ फोटोज शेयर की हैं.

इस दौरान अमीषा हरे और सफेद कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ में, उन्होंने काला चश्मा पहना हुआ है, जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. इन फोटोज में वह एक पार्क के बेंच पर बैठी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- एक ही वीडियो में दिखे माधुरी दीक्षित के 20 दिलकश अंदाज, दिल थामे रह गए फैंस

फिल्म 'कहो ना प्यार है' से किया बॉलीवुड में डेब्यू 

अमीषा पटेल ने जब बॉलीवुड में डेब्यू किया और अपनी पहली ही फिल्म से लाखों फैन बना लिए तो हर किसी को लगा कि एक्ट्रेस आगे चलकर टॉप की अदाकारा बनेंगी. खैर ऐसा तो नहीं हो पाया पर महज कुछ ही फिल्म कर अमीषा ने बड़ा नाम कमा लिया.

अमीषा ने फिल्म कहो ना प्यार है (2000) से हिंदी सिनेमा में कदम रखा जिसके बाद वह सनी देओल के साथ फिल्म गदर: एक प्रेम कथा (2001) में नजर आईं. 

ये भी पढ़ें- सनी लियोन ने सिर्फ हैट पहनकर करवाया फोटोशूट, तस्वीर ने मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़