अनुपमा फेम रुपाली गांगुली हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, आंटी कहकर बुलाते थे लोग

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)  ने खुद से जुड़ी एक बड़ी बात लोगों के साथ शेयर की. रुपाली के इस खुलासे के बाद से ही वह खबरों में बनी हुई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2021, 09:19 AM IST
  • बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं अनुपमा
  • पड़ोसी आंटी कहकर उड़ाते थे मजाक
अनुपमा फेम रुपाली गांगुली हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, आंटी कहकर बुलाते थे लोग

नई दिल्ली: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा (Anupama) टीआरपी की लिस्ट में कई हफ्तों से टॉप पर है. शो के किरदार अनुपमा, वनराज, काव्या या अन्य लोगों को घर-घर में पहचाना जाने लगा है.

वहीं शो में लीड रोल निभा रही रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) या हम सबकी अनुपमा ने खुद से जुड़ी एक बड़ी बात लोगों के साथ शेयर की. रुपाली के इस खुलासे के बाद से ही वह खबरों में बनी हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

दरअसल एक्ट्रेस (Rupali Ganguly on body shaming) ने बताया कि कैसे वह बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. एक इंटरव्यू में बात करते हुए रुपाली ने बताया कि कैसे बेटे रुद्रांश के जन्म के समय उनका वजह 58 किलो से 86 किलो हो गया था.

बॉडी शेमिंग का हुई शिकार
रुपाली (Rupali Ganguly video) ने बताया कि जब रुद्रांश का जन्म हुआ तो उनका वजह काफी बढ़ गया और वह मोटी दिखने लगी. उस समय जब एक्ट्रेस टहलने के लिए जाती थी लोग उन्हें आंटी कहकर बुलाने लगे तो कुछ उनकी बॉडी पर तंज कसते ते.

आगे बात करते हुए रुपाली कहती हैं कि लोग उस समय मुझे मोनिशा (सीरियल में निभाया गया एक किरदार) के नाम से जानते थे. मुझे देखकर कहते थे कि अरे तुम तो मोनिशा हो कितनी मोटी हो गई हो.

ये भी पढ़ें-शादीशुदा होने के बाद जब किरण और अनुपम खेर को हुआ प्यार, तलाक लेकर रचाई शादी.

इसके बाद रुपाली ने कहा कि एक मां को जज करने का अधिकार किसी का नहीं होता. किसी को यह पता नहीं होता कि अपनी प्रेग्नेंसी के समय एक महिला किन-किन परिस्थितियों से गुजरती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

ये भी पढ़ें-कोरोना काल में बन सकते हैं करोड़पति, अमिताभ ने किया KBC शुरू.

टीवी से लिया था ब्रेक
रुपाली ने आगे बताया कि उन्हें थायरॉयड की समस्‍या थी, जिसमें प्रजनन क्षमता कम हो जाती है. कई हेल्थ इशु थे जिसकी वजह से वह अकसर डॉक्टरों से सलाह लेती रहती थी. और लंबे इंतजार के बाद वह मां बनी थी इसलिए वह अपना सारा समय बेटे और परिवार को देना चाहती थीं.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़