VIDEO: 'तारक मेहता' की बबीता जी पर चढ़ा नवरात्रि का ऐसा बुखार, कैमरे ऑन कर लगाने लगीं ठुमके

बबीता जी (Babita Ji) के रूप में घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपने हर अवतार से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रखी हैं. फैंस तो उनके हर अंदाज पर फिदा रहते हैं. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2022, 02:14 PM IST
  • मुनमुन दत्ता का एक वीडियो चर्चा में है
  • बबीता जी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
VIDEO: 'तारक मेहता' की बबीता जी पर चढ़ा नवरात्रि का ऐसा बुखार, कैमरे ऑन कर लगाने लगीं ठुमके

नई दिल्ली: 'तारक का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने अपने हर कलाकार को देशभर में मशहूर कर दिया है. ऐसे में आज इन सितारों को असल जिंदगी में जानने के लिए भी इनके फैंस बेताब रहते हैं. वहीं, कई कलाकारों को लोगों के बीच एक खास मुकाम हासिल हो चुका है. इन्हीं में से एक नाम मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का भी है, जिन्हें शो में बबीता जी (Babita Ji) के रोल में खूब प्यार मिला है.

Babita Ji की अदाओं ने किया मदहोश

मुनमुन उर्फ बबीता जी के फैंस आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी ऐसे में अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही है. अक्सर इंस्टाग्राम पर वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने एक वीडियो के कारण चर्चा में आ गई हैं. इस बार वह नवरात्रि के रंग में रंगी हुई दिखाई दे रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं मुनमुन दत्ता

लेटेस्ट वीडियो में मुनमुन डार्क ग्रीन कलर का फ्लोरल प्रिंटेड सीक्वेंस वाला लहंगा पहने हुए दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को सटल ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mmoonstar)

इसके साथ एक्ट्रेस ने मेटल की हैवी ज्वेलरी पहनी हैं और बालों में गहरा लगाकर लंबी चोटी भी बनाई है. मुनमुन के इस लुक को देखकर कह सकते हैं कि वह गरबा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

खूब वायरल हो रहा है मुनमुन का वीडियो

मुनमुन इस वीडियो में 'उड़ी उड़ी जाए' सॉन्ग पर खूब मस्ती में थिरकती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नवरात्रि का बुखार है.' अब फैंस के बीच उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर हुईं इतनी बोल्ड, 41 की उम्र में बेबाकी ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़