लाल साड़ी में दुल्हन की तरह सजी दिखीं काजल राघवानी, किए भोलेनाथ के दर्शन

काजल राघवानी (kajal Raghwani) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आज एक्ट्रेस ने सावन के पहले दिन भोलेनाथ के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के बीच साझा कीं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2021, 03:08 PM IST
  • बड़ी नथ और लाल साड़ी पहने दिखीं काजल राघवानी
  • काजल राघवानी ने किए भोलेनाथ के दर्शन, मांगी मन्नत
लाल साड़ी में दुल्हन की तरह सजी दिखीं काजल राघवानी, किए भोलेनाथ के दर्शन

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार काजल राघवानी (kajal Raghwani) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय और डांस से करोड़ों फैंस का दिल जीता है. उन्होंने हमेशा ही अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीता है.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस 

फिल्मों के अलावा काजल राघवानी (kajal Raghwani) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का दिल धड़का ही देती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसमें वह सावन के पहले दिन भोलेनाथ के दर्शन करती नजर आ रही हैं. 

सावन के पहले दिन भोलेनाथ के दर्शन करने गईं काजल

काजल राघवानी (kajal Raghwani) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आज एक्ट्रेस ने सावन के पहले दिन भोलेनाथ के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के बीच साझा कीं. इस दौरान वह दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान भोलेनाथ से मन्नत भी मांगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: निया शर्मा ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार, समंदर किनारे रेत से खेलती दिखीं एक्ट्रेस

दुल्हन की तरह सजी दिखीं एक्ट्रेस

काजल राघवानी के लुक की बात करें तो शिवलिंग के दर्शन के दौरान वह नाक में बड़ी नथ और बड़ा मांग टीका पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाल साड़ी से कम्पलीट किया है. इसके साथ ही एक फोटो में एक्ट्रेस शिवलिंग को पकड़कर ध्यान मग्न नजर आ रही हैं.

मंत्र लिखकर बताया उसका अर्थ

फोटो साझा कर काजल ने कैप्शन में लिखा, 'ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् | उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्||' इसका अर्थ उन्होंने बताया, 'मन छोड़ व्यर्थ की चिंता तू शिव का नाम लिए जा, शिव अपना काम करेंगे तू अपना काम किए जा, शिव शिव शिव ऊँ: नम: शिवाय।। सावन की हार्दिक शुभकामनाएं.'

ये भी पढ़ें- पहली बार इतने बोल्ड लुक में दिखीं तारा सुतारिया, पार की सारी हदें

'लिट्टी चोखा' को लेकर सुर्खियों में हैं काजल

काजल राघवानी (kajal Raghwani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के साथ 'लिट्टी चोखा' (Litti chokha) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म की शूटिंग हो चुकी है और ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़