दीपिका पादुकोण ने करवाई ऐसी गुंडी से मुलाकात, फिल्मी हस्तियां भी लुटाने लगीं प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. उन्होंने फैंस के बीच अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2021, 05:12 PM IST
  • दीपिका पादुकोण ने शेयर की बचपन की फोटो
  • फोटो शेयर कर लिखा मजेदार कैप्शन
दीपिका पादुकोण ने करवाई ऐसी गुंडी से मुलाकात, फिल्मी हस्तियां भी लुटाने लगीं प्यार

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण आज हर किसी की फेवरेट एक्ट्रेस बन चुकी हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के अलावा अपने स्टाइलिश अंदाज से भी दर्शकों का दिल खूब जीता है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के बीच अपनी फोटोज शयेर करती हैं. 

दीपिका पादुकोण ने शेयर की बचपन की फोटो

हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है. फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि फोटो शेयर कर उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा हैं. दीपिका ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में वह बेहद क्यूट लग रही हैं.

ये भी पढ़ें- असफलता से निराश होकर मोनालिसा ने खुद को कहा लूजर, फैंस बढ़ाने लगे हौसला

इंदिरा नगर की गुंडी हैं दीपिका

फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने स्वेटर के साथ सिर पर टोपी और पैरों में मोजे डाल रखे हैं. दीपिका का एक हाथ उनके मुंह में है और वह फोटो में बड़े ही स्टाइल में बैठी नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं”. फैंस दीपिका के इस कैप्शन को काफी पसंद कर रहे हैं.

यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट

फैंस को दीपिका पादुकोण की यह फोटो काफी पसंद आ रही है. एक यूजर ने एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “किसका बच्चा खो गया ये?”. वहीं, एक और यूजर ने लिखा है, “बेबी पादुकोण कितनी क्यूट थी”. फैंस फोटो पर काफी प्यार लुटा रहे हैं. इस फोटो ने फैंस का दिल जीत लिया. फैंस के साथ-साथ दीपिका की इस फोटो पर फिल्मी सितारें भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या वाकई हिना खान का हो गया ब्रेकअप? रो-रोकर कर रही हैं भूलाने की कोशिश

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही पति रणवीर सिंह की फिल्म ‘83' में नजर आएंगी. वह पिछली बार फिल्म ‘छपाक' में नजर आई थीं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़