दीपिका सिंह ने बीच सड़क पर दिखाईं अदाएं, 'Rabba Rabba' सॉन्ग पर लगाए ठुमके

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीच सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2021, 09:19 PM IST
  • दीपिका ने किया 'Rabba Rabba' सॉन्ग पर डांस
  • इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो
दीपिका सिंह ने बीच सड़क पर दिखाईं अदाएं, 'Rabba Rabba' सॉन्ग पर लगाए ठुमके

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और 'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह (Deepika Singh) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस कभी अपने डांस, तो कभी अपनी फोटोज की वजह से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं. 

दीपिका ने 'रब्बा रब्बा' सॉन्ग पर किया डांस 

इसी बीच दीपिका अब एक बार सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बीच सड़क पर 'रब्बा रब्बा' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने येलो कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें- फैंस के प्यार से परेशान हुईं हिना खान, हाथ जोड़कर कहा- 'अब बस करो'

वीडियो पर ताबड़तोड़ व्यूज 

इस वीडियो में दीपिका के डांस स्टेप्स काबिल तारीफ हैं. एक्ट्रेस की अदाओं ने एक बार फिर से लोगों को मदहोश कर दिया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो पर लोग कमेंट कर लगातार अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसी के साथ उनके इस वीडियो पर अब तक 50 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं दीपिका 

बता दें दीपिका अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

ये भी पढें- दुल्हन बनने जा रही हैं 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या, इस दिन लेंगी सात फेरे!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़