VIDEO: महिला के सिर पर थूकना जावेद हबीब को पड़ा भारी, FIR के दर्ज होने के बाद मांगी माफी

जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें एक महिला के सिर पर थूकते देखा जा रहा है. इस पर अब काफी हंगामा खड़ा हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2022, 05:56 PM IST
  • जावेद हबीब ने हेयरकट के दौरान महिला के सिर पर थूका
  • जावेद हबीब ने अब अपनी गलती स्वीकारते हुए माफी मांगी है
VIDEO: महिला के सिर पर थूकना जावेद हबीब को पड़ा भारी, FIR के दर्ज होने के बाद मांगी माफी

नई दिल्ली: आज दुनियाभर में हेयर स्टाइलिस्ट और ब्यूटीशियन जावेद हबीब का खूब नाम है. उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने हेयर कटिंग के दौरान एक महिला के सिर पर थूककर कई लोगों को निराश कर दिया है. अब उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है.

जावेद हबीब पर लगी ये धाराएं

पूजा गुप्ता नाम की पीड़ित महिला ने धारा 355, 504 IPC, 3 महामारी अधिनियम और 56 आपदा प्रबंधन के अंतर्गत मामला दर्ज करवाया है. इसके अलावा कई जगहों पर जावेद हबीब के पुतले भी फूंके जा रहे हैं और उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन होने लगता है.

मुजफ्फरनगर जिले का है वीडियो

यह वीडियो मुजफ्फरनगर जिले में एक प्रशिक्षण सेमिनार का है, जिसमें जावेद को भीड़ के सामने एक महिला के सिर पर यह कहते हुए थूकते देखा जा सकता है, कि उनके बाल कितने सूखे हैं. उन्हें मजाक में यह कहते भी सुना जा सकता है कि उनका थूक बहुत असरदार है. अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इसमें दिख रही महिला अपना बुरा अनुभव शेयर करने के लिए सामने आई हैं.

पीड़ित महिला छलका दर्द

पीड़ित महिला ने हाल ही में कहा, 'मेरा नाम पूजा गुप्ता है. मैं वंशिका ब्यूटी पार्लर नाम से एक पार्लर चलाती हूं और मैं बड़ौत (यूपी) की रहने वाली हूं.

मैं जावेद हबीब सर के सेमिनार में शामिल हुई. उन्होंने मुझे स्टेज पर बाल कटवाने के लिए आमंत्रित किया और उन्होंने बहुत दुर्व्यवहार किया. उन्होंने कहा कि अगर आपके पास पानी नहीं है, तो आप अपने थूक का भी उपयोग कर सकते हैं.'

जावेद हबीब ने मांगी माफी

अब जावेद हबीब ने अपनी गलती स्वीकारते हुए सभी लोगों से माफी मांगी है. उन्होंने कहा, 'मेरे सेमिनार में हुए कुछ वर्ड को लेकर कुछ लोगों को ठेस पहुंची है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jawed Habib (@jh_hairexpert)

मैं एक ही बात बोलना चाहता हूं कि हमारे जो सेमिनार होते हैं वह बहुत प्रोफेशनल होते हैं और हमारे लंबे शो होते हैं, इसलिए इसे ह्यूमरस बनाना पड़ता है, लेकिन आपको अगर ठेस पहुंची है तो माफ करो न, सॉरी.'

लोगों का गुस्सा नहीं हुआ शांत

अब जावेद हबीब का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. उनके माफी मांगने के बावजूद लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है.

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़ों में फंसी राजामौली की 'RRR', तेलंगाना हाई कोर्ट में दाखिल हुई पीआईएल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़