आखिर क्यों बदलना पड़ा हरनाज कौर संधू को अपना लुक? ब्लॉन्ड बालों में पहचानना हुआ मुश्किल

Miss Universe हरनाज कौर संधू ने हाल ही में एक नया फोटोशूट करवाया है. इन फोटोज में वे बेहद बोल्ड दिख रही हैं. उनपर सबसे ज्यादा खास दिख रहे हैं उनके सॉफ्ट कर्ली ब्लॉन्ड बाल.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 09:28 AM IST
  • हरनाज कौर संधू ने न्यूयॉर्क के आर्टिस्ट से बदलवाया लुक
  • हरनाज की बोल्डनेस को देख बढ़ा इंटरनेट का पारा
आखिर क्यों बदलना पड़ा हरनाज कौर संधू को अपना लुक? ब्लॉन्ड बालों में पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: अपनी ब्यूटी से सबकी अटेंशन खींचने वाली हरनाज कौर संधू (Miss Universe Harnaaz Kaur Sandhu) का हर कोई दीवाना है. उनकी लुक्स से लेकर उनकी हाजिरजवाबी का हर कोई फैन है. सुर्खियों में छाना हरनाज कौर की यूएसपी है. कभी अपने बोल्ड अंदाज से तो कभी अपने बेबाकपन से वो अकसर लोगों का ध्यान अपनी और खींच ही लेती हैं. ऐसे में उन्होंने अपना एक स्पेशल फोटोशूट करवाया है जिसमें उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल है.

हरनाज का ग्लैमरस अवतार

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू ने हाल ही में एक नया फोटोशूट करवाया है. इन फोटोज में वे बेहद बोल्ड दिख रही हैं. उनपर सबसे ज्यादा खास दिख रहे हैं उनके सॉफ्ट कर्ली ब्लॉन्ड हेयर. ब्लू कलर की सैटिन शर्ट और उसके साथ मैचिंग आईशैडो में बेहद किलर लग रही हैं. स्मोकी आइज उनके स्टाइल को कॉम्पिल्मेंट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बालों की खासियत

हरनाज कौर संधू की लुक में सबसे खास हैं उनके बाल. उनके बालों से उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. वो किसी हॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं लग रही हैं. बता दें कि उनके बालों को न्यूयॉर्क सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट जॉनी गेंट्री ने स्टाइल किया है. वहीं ये गजब का मेकअप लुक उनको दिया है न्यूयॉर्क की मेकअप आर्टिस्ट कॉलेट ने. उनके इस अंदाज को कैमरे में कैप्चर करने वाले कोई और नहीं बल्कि 'गुच्ची' जैसे बड़े ब्रांड्स के लिए फोटोशूट करने वाले फादिल बेरिशा हैं.

हरनाज क्यों है कटघरे में

बता दें कि पंजाबी एक्ट्रेस उपासना सिंह ने हरनाज कौर संधू पर ये इल्जाम लगाया है कि उन्होंने जब फेमिना मिस इंडिया पंजाब 2020 का टाइटल जीता था तो उनके स्टूडियो के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. उस कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक वो 'बाइ जी कुटणगे' मूवी में काम करने वाली थीं. जबसे हरनाज मिस यूनिवर्स बनीं उन्होंने फोन रिसीव करना बंद कर दिया और प्रोजेक्ट भी नहीं किया जिससे उपासना सिंह को बहुत नुकसान हुआ. वो अपने इस नुकसान की भरपाई चाहती हैं. इस विषय पर अभी तक हरनाज कौर संधू ने कोई बयान जारी नहीं किया है. इस घटना से हरनाज की इमेज को काफी नुकसान पहुंच रहा है.

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan संग सेल्फी लेने के लिए सनकी फैन ने की ये हरकत, आर्यन खान ने किया प्रोटेक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़