रणबीर कपूर की एक्ट्रेस को तलाक के बाद हुआ दोबारा प्यार

एक्ट्रेस मिनीषा लांबा (Minissha Lamba) इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं. मिनीषा किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ के कारण सुर्खियों में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2021, 10:58 AM IST
  • हर किसी को प्यार में दूसरा मौका मिलता है
  • तलाक के बाद दोबारा हुआ एक्ट्रेस को प्यार
 रणबीर कपूर की एक्ट्रेस को तलाक के बाद हुआ दोबारा प्यार

नई दिल्ली: साल 2005 में फिल्म यहां से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मिनीषा लांबा (Minissha Lamba) इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं. मिनीषा किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ के कारण सुर्खियों में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@minissha_lamba)

हाल ही में एक्ट्रेस (Minissha Lamba Films) ने इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में है और मिनीषा को दोबारा से प्यार हो गया है. खैर, मिनीषा ने यह बात तो नहीं बताई कि वह किसे डेट कर रही हैं.

सभी को प्यार में दूसरा मौका मिलना चाहिए
इंटरव्यू में मिनीषा (Minissha Lamba details) ने बताया कि कैसे वह दोबारा प्यार में आ गई. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि सभी को प्यार में दूसरा मौका मिलना चाहिए. मेरे ख्याल से हर शख्स को प्यार करने का दूसरा मौका मिलता है. इसके साथ ही मिनीषा ने अपने पुराने रिश्ते पर भी बात की और कहा कि इससे पुराने रिश्ते में फंसे लोगों को मूव ऑन करने में मदद मिलती है.

ये भी पढ़ें-आलिया का डरावना खुलासा, अपार्टमेंट में उनके साथ रहता था एक भूत.

शादी खत्म होने के बाद मतलब जिंदगी खत्म होना नहीं होता
पहली शादी टूटने पर मिनीषा (Minissha Lamba love story) ने कहा कि शादी खत्म होने का मतलब यह नहीं होता कि आपकी जिंदगी खत्म हो गई. ऐसे रिश्ते में रहने का कोई मतलब नहीं है जिसमें आप खुश ना हो. सभी को अपनी लाइफ अपने हिसाब से जीने का अधिकार है.

आज भी हमारे समाज में तलाक को गलत समझा जाता है लेकिन दुनिया बदल रही है औऔर महिलाएं अब अपने पैरों पर खड़ी हो रही हैं, आत्मनिर्भर बन रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@minissha_lamba)

बता दें कि मिनीषा ने पहली शादी रेयान थाम से की थी. यह शादी लव मैरिज थी और एक्ट्रेस ने बिना मीडिया को बताए चोरी-चुपके शादी रचाई थी. 

ये भी पढ़ें-शर्मिंदा होने के बाद, नीना गुप्ता को पहनने पड़े थे डायरेक्टर के पसंद के कपड़े.

वहीं एक्ट्रेस की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रणबीर कपूर के साथ बचना ए हसीनो, वेल डन अब्बा, कॉर्पोरेट, रॉकी द रेबेल, हनीमूल ट्रेवेल्स प्राइवेट लिमिटेड, किडनैप, भेजा फ्राई जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्म वेल डन अब्बा में निभाए गए किरदार के लिए मिनीषा को काफी सराहना भी मिली है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़