जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने बढ़ाया तापमान, जींस का बटन खोल दिए बोल्ड पोज

बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने एक्शन और जबरदस्त डांस को लेकर एक अलग पहचान बना चुके हैं. वहीं उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) को अपने भाई की तरह फिल्मों में तो दिलचस्पी नहीं है लेकिन वह उनकी तरह फीटनेस फ्रीक हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2021, 02:07 PM IST
  • कृष्णा ने शेयर की बोल्ड फोटोज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने बढ़ाया तापमान, जींस का बटन खोल दिए बोल्ड पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने एक्शन और जबरदस्त डांस को लेकर एक अलग पहचान बना चुके हैं. वहीं उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) को अपने भाई की तरह फिल्मों में तो दिलचस्पी नहीं है लेकिन वह उनकी तरह फीटनेस फ्रीक हैं.

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की तरह उनके बच्चे भी काफी फिट हैं. कृष्णा को सोशल मीडिया सेंसेशन कहा जाता है वह अकसर अपनी बोल्ड फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कृष्णा ने अपनी बेहद ही हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

ये भी पढ़ें-मां-पिता के तलाक पर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, इन हालात में हुए थे दोनों अलग.

कृष्णा (Krishna Shroff bold photoshoot) का बोल्ड लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने ब्लैक ट्यूब टॉप के सात ब्लैक कलर का कारगो पैंट पहना हुआ है. इसके साथ ही जींस का बटन खोलकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इस फोटोशूट को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में दो इमोजी बनाया है. एक बॉम और दूसरा ब्लास्ट का इमोजी शेयर कर उन्होंने खुद ही इस पोस्ट को धमाका बताया है.

ये भी पढ़ें-'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडे का दिखा जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, फोटो हुआ वायरल.

उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स के साथ ही सेलिब्रिटी भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. भाई की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) ने भी कृष्णा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए आग वाली इमोजी बनाई है. वहीं दिशा की बहन खुशबू पटानी ने भी कृष्णा के इस पोस्ट पर कमेंट किया है. बता दें कि कृष्णा और दिशा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़