आखिर किस पर भड़क गईं काजोल? इंस्टा पोस्ट पर जमकर लगाई लताड़

काजोल ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में वो काफी भड़की हुई लगीं. ऐसा लग रहा है जैसे वो किसी को चेतावनी दे रही हों. वो पेस्ट में लिखती हैं कि अगर आप मुझे एंटरटेन करने के लिए नहीं है तो प्लीज चले जाइए

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 02:27 PM IST
  • गुस्से की वजह अभी पता नहीं लग पाई
  • किसी अनहोनी का अनुमान लगाया गया
आखिर किस पर भड़क गईं काजोल? इंस्टा पोस्ट पर जमकर लगाई लताड़

नई दिल्ली: हाल ही में काजोल (Kajol) ने इंडस्ट्री में 30 साल पूरे किए. उनके पति एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में उन्हें विश भी किया. वहीं फैंस ने उनकी सभी फिल्मों के किरदारों के नाम से उन्हें याद किया. अपनी सभी फिल्मों के किरदारों का कोलाज भी उन्होने अपने अकाउंट पर शेयर किया था. अचानक से उनकी इस खुशी के रंग में भंग पड़ गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

काजोल को क्यों आया गुस्सा

काजोल ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में वो काफी भड़की हुई लगीं. ऐसा लग रहा है जैसे वो किसी को चेतावनी दे रही हों. वो पोस्ट में लिखती हैं कि अगर आप मुझे एंटरटेन करने के लिए नहीं है तो प्लीज चले जाइए और तभी लौटकर आइएगा जब आपके पास कोई नया मटेरियल हो.

आपसी रंजिश बताया जा रहा है

काजोल का यूं भड़कना तो इसी बात की ओर इशारा कर रहा है कि कोई उन्हें स्क्रिप्ट सुनाने आया था. कहानी अच्छी न होने पर उन्होंने जमकर गुस्सा निकाला है. फिलहाल काजोल अपने वेब शो में बेहद बिजी चल रही हैं. इससे पहले उनकी वेब फिल्म 'त्रिभंगा' भी रिलीज हुई थी. काजोल की लिस्ट में 'सलाम वेंकी' भी है जिसका निर्देशन रेवती करेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस को काजोल की चिंता

इस गुप्त मैसेज के पीछे की वजह पर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. सभी तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं. हालांकि बात सिर्फ इतनी है कि ऐसा क्या है जो काजोल को सीधा पोस्ट लिखकर गुस्सा जाहिर करना पड़ा. उनके फैंस बस उनके इस गुस्से की वजह जानने के लिए उत्सुक हैं.

ये भी पढ़ें: मुमताज के 75वें जन्मदिन पर पति मयूर ने दिया ये बेशकीमती तोहफा, कुछ इस अंदाज में लुटाया प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़