तौकते तूफान ने उड़ाया 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का सेट, वीडियो हुआ वायरल

टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे तौकते तूफान की वजह से ये रिश्ता क्या कहलाता है का ससेट बुरी तरह से तहस-नहस हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2021, 05:15 PM IST
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है सेट पर बरसा तौकते तूफान का कहर
  • करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिखाया सेट का हाल
तौकते तूफान ने उड़ाया 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का सेट, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: जहां एक ओर पूरा देश कोरोना की महामारी से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी ओर एक नया संकट आ खड़ा हुआ है. कोरोना के बीच भारत के कई राज्यों में भयावह तूफान तौकते ने दस्तक दे दी है.

तौकते (Tauktae Cyclone) ने पहले केरल, कर्नाटक और गोवा में तबाही मचाया जिसके बाद महाराष्ट्र आ पहुंचा. मुंबई में तेज हवाओं के साथ ही मूसलाधार बारिश शुरू हो गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra Ki Diwani (@karan.kundrrakidiwani)

तौकते की तबाही का मंजर देखते हुए मुंबई शहर में ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया गया है. इस तूफान का असर फिल्मों व सीरियल की शूटिंग पर भी देखने को मिल रहा है. बता दें कि टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे तूफान की वजह से ये रिश्ता क्या कहलाता है का ससेट बुरी तरह से तहस-नहस हो गया.

ये भी पढ़ें-कंगना ने उर्मिला को बताया था सॉफ्ट पोर्न स्टार, राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी चुप्पी.

एक्टर ने जो वीडियो क्लिप शेयर किया है उसमें भारी बारिश के साथ तेज हवाएं चलती दिख दिख रही है. वहीं सेट पर मौजूद सभी क्रू मेंबर जल्दी-जल्दी अपना सामान समेट रहे हैं.  

ये भी पढ़ें-प्रेग्नेंसी में कोरोना वैक्सीन लेने को लेकर दीया मिर्जा ने दी सलाह.

बता दें कि करण कुंद्रा को कुछ समय पहले ही अनुषा दांडेकर के साथ ब्रेकअप हुआ है. ब्रेकअप के बाद अनुषा ने करण पर कई बार तीखे शब्द भी बोले लेकिन एक्टर ने इन खबरों पर कोई जवाब नहीं दिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़