Rahul Vaidya ने दिशा संग शेयर की शादी की तस्वीरें, फोटोज वायरल

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से देशभर में मशहूर हो चुके राहुल वैद्य इन दिनों अपनी लेडी लव दिशा परमार के साथ समय बिता रहे हैं. राहुल ने हाल ही में दिशा संग अपनी तस्वीरें शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 10, 2021, 04:22 PM IST
  • दिशा संग शादी में यूं नजर आए राहुल
  • राहुल की मम्मी संग दिशा से शेयर की तस्वीर
Rahul Vaidya ने दिशा संग शेयर की शादी की तस्वीरें, फोटोज वायरल

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फाइनलिस्ट रहें सिंगर राहुल वैद्य शो के बाद भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. राहुल जब भी कोई पोस्ट शेयर करते हैं वह कुछ ही समय में वायरल हो जाती है. हाल ही में राहुल गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ एक दोस्त की शादी में शामिल हुए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 15 में लगेगा हसीनों का मेला, कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट.

शादी से जुड़ी उनकी कई फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक वीडियो में जहां राहुल गाना गाते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी वीडियो में दिशा के संग जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. राहुल की वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि वह मैं रंग शर्बतों का गाना गा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

दिशा को नेशनल टेलीविजन पर किया था प्रपोज
बिग बॉस 14 के दौरान राहुल ने दिशा को नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया था. दिशा ने शो के फिनाले वीक में राहुल को इसका जवाब हां में दिया था. जब से राहुल शो से बाहर आए हैं वह दिशा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-बेहद खूबसूरत है केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल की बेटी Ayushi Nishank, फिल्मों में डेब्यू को तैयार.

जल्द कर सकते हैं शादी
शो के दौरान ही राहुल वैद्य की मम्मी ने बता दिया था कि वह जल्द राहुल की शादी दिशा से करने जा रही हैं. राहुल भी कई बार इंटरव्यू में शादी को लेकर बोल चुके हैं. वहीं हाल ही में अली गोनी के साथ इंस्टा लाइव के समय भी अपनी शादी पर बात करते दिखें.

दिशा को लेकर पहुंचे थे तारों के शहर में
घर से निकलते ही राहुल पर्सनल हेलीकॉप्टर से दिशा को आसमान की ऊंचाइयों पर घूमाने ले गए थे. इसके साथ ही राहुल ने दिशा को तारों के शहर में ले जाने की बात कही थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़