राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड से मांगा बुर्ज खलीफा, तो आदिल दुर्रानी ने दे दिया ये सरप्राइज

दुबई में बॉयफ्रेंड के साथ चिल करते हुए राखी कहती हैं कि 'मुझे दिला दो बुर्ज खलीफा'. ऐसे में आदिल राखी सावंत के लिए एक सरप्राइज लेकर आते हैं. वो उनके सामने एक डिब्बा पेश करते हैं. इस डिब्बे में राखई के लिए एक स्पेशल गिफ्ट रहता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 02:41 PM IST
  • डिब्बे के खुलते ही राखी हैरान रह जाती है
  • डिब्बे के अंदर बहुत महंगी चीज होती है
राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड से मांगा बुर्ज खलीफा, तो आदिल दुर्रानी ने दे दिया ये सरप्राइज

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) का प्यार किसी से छिपा नहीं है. वो जो भी करती हैं सरेआम करती हैं. इंटरनेट पर छाए रहना उनकी हॉबी है. फिलहाल अपने बॉयफ्रेंड के साथ वो दुबई घूम रही हैं. उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Aadil Durrani) उनके लिए चांद तारे तो नहीं तोड़ पाए पर उनकी एक ख्वाहिश के आगे उन्होंने सरेंडर कर दिया.

राखी सावंत ने मांगा बुर्ज खलीफा

दुबई में आदिल के साथ चिल करते हुए राखी कहती हैं कि 'मुझे दिला दो बुर्ज खलीफा'. ऐसे में आदिल उन्हें बुर्ज खलीफा देने से मना कर देते हैं. वो राखी सावंत के लिए एक सरप्राइज लेकर आते हैं. वो उनके सामने एक डिब्बा पेश करते हैं. डिब्बा खुलते ही राखी सावंत का मुंह खुला का खुला रह जाता है. वो खुशी के मारे उछल पड़ती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हीरों का हार

सरप्राइज में आदिल उनके लिए हीरों का हार लेकर आते हैं. उस हार को देख राखी अपने होश खो बैठती है. हाथ में उस हार को लिए बेहद एक्साइटेड हो जाती हैं फिर क्या आदिल उन्हें अपने हाथों से बड़े ही रोमांटिक अंदाज में हार पहनाते हैं. डायमंड के इस हार को उन्होंने बुर्ज खलीफा के सामने पहनाया. उस हार को देख राखी फूली नहीं समा रही थी.

फैंस ने ले लिया मजा

आदिल के प्यार का तोहफा पाकर राखी जहां झूमने लगीं वहीं फैंस ने इस वीडियो पर भी मजा ले लिया. कोई इसे 'टाइटैनिक' का हार बता रहा है तो कोई यहां तक कहने लगा कि आदिल ने राखी को बेस्ट ड्रामेबाज का अवॉर्ड दिया है. वहीं उनके कुछ फैंस उन्हें जल्दी शादी करने के लिए भी कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें: फैशन शो पर रणवीर-दीपिका की जोड़ी ने मचाया धमाल, दोनों के रोमांस को देख इंटरनेट का बढ़ा पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़