फैशन शो पर रणवीर-दीपिका की जोड़ी ने मचाया धमाल, रोमांटिक अंदाज में नजर आया कपल

मिजवान फैशन शो में रणवीर और दीपिका का डेब्यू था. ये फैशन शो शबाना आजमी की NGO मिजवान वेल्फेयर सोसायटी और मिजवान क्लोदिंग लेबल के साथ 10 साल के खास मौके पर ऑर्गेनाइज किया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 12:27 PM IST
  • दोनों मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर बने
  • उनका रॉयल अवतार इंटरनेट पर छाया हुआ है
फैशन शो पर रणवीर-दीपिका की जोड़ी ने मचाया धमाल, रोमांटिक अंदाज में नजर आया कपल

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh And Deepika Padukone) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे डैशिंग और लवली जोड़ी है. दोनों हमेशा साथ में काम करना पसंद करते हैं. चाहे फिल्में हों या प्रोजेक्ट दोनों की जोड़ी हर जगह अपना चार्म बिखेरती नजर आती है. हाल ही में दोनों को एक फैशन शो में साथ देखा गया. फिर वहां जो हुआ वो देखकर हर कोई इस कपल का दीवाना हो गया.

मिजवान फैशन शो

मिजवान फैशन शो में रणवीर और दीपिका का डेब्यू था. ये फैशन शो शबाना आजमी की NGO 'मिजवान वेल्फेयर सोसायटी' और 'मिजवान क्लोदिंग लेबल' के साथ 10 साल पूरे होने के खास मौके पर ऑर्गेनाइज किया गया. ये नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाओं को पूरे भारत में काम करने के अवसर दिलाती है. 'मनीष मल्होत्रा वर्ल्ड' भी इन स्किल्ड औरतों को काम दिलवाने में मदद करती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मनीष मल्होत्रा शो स्टॉपर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर थे. दोनों का रॉयल अवतार इंटरनेट पर छाया हुआ है. जहां रणवीर सिंह ब्लैक एंब्रॉइडरी शेरवानी में तो दीपिका गोल्डन एंबैलिश्ड लहंगा में रैंप पर गजब ढाती नजर आईं. दोनों का ये रॉयल लुक बेहद कमाल का था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इंस्टाग्राम पर फोटोज

रणवीर सिंह की एक्सक्लूसिव फोटो पर हुए बवाल के बाद दोनों का एक साथ आना फैंस के लिए एक ट्रीट है. दोनों हाथ थामे रैंप पर एक-दूसरे के लिए प्यार जताते नजर आए. इन तस्वीरों में दोनों एक साथ स्पेशल मोमेंट सेलिब्रेट करते नजर आए. दोनों का प्यार जताने का ये तरीका फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. पोस्ट करने के 10 घंटों के भीतर इन फोटोज पर 10 लाख से ज्यादा हार्ट रिएक्ट आ गए हैं.

ये भी पढ़ें: पत्थरों के साथ लिपटकर सोती थीं मीना कुमारी, अपनों ने दिए थे कई घाव और बन गई ट्रेजडी क्वीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़