राखी सावंत ने शेयर किया मजाकिया वीडियो, बोलीं 'आंटी को गलत वैक्सीन लग गई'

आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बूढ़ी औरत जोरदार डांस करती नजर आ रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 02:22 PM IST
  • अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं आइटम गर्ल राखी सावंत
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया मजेदार वीडियो , हुआ वायरल
राखी सावंत ने शेयर किया मजाकिया वीडियो, बोलीं 'आंटी को गलत वैक्सीन लग गई'

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वह हर दिन अपने फैंस के साथ अपनी नई वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. 

राखी सावंत ने शेयर किया मजाकिया वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

अब एक बार फिर से राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक बूढ़ी औरत जोरदार डांस करती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो को 26 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं

हाल ही में आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम अटाउंट पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है एक बूढ़ी औरत जोरदार डांस कर रही है. वीडियो को अभी तक 26 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. फैंस के साथ-साथ कई स्टार्स भी वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका सिंह ने दिलकश अदाओं के साथ किया 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर जोरदार डांस

वीडियो शेयर कर लिखा जबरदस्त कैप्शन

वीडियो को इंस्टा पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'गलती से आंटी को 18 साल की वैक्सीन लगाई है'. वीडियो को देख फैंस हंसते-हंसते लोट-पोट हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी फेम बनी मां, बेटे को दिया जन्म

राखी सावंत ने किया 'हॉलीवुड' में जाने का ऐलान

बता दें कि इससे पहले ही राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह हॉलीवुड के कई किरदारों में नजर आ रही हैं. दरअसल, यह एक एडिट वीडियो है. राखी सावंत ने इस वीडियो को शेयर करते ऐलान किया कि वह हॉलीवुड में आएंगी. राखी ने इसे शेयर करते हुए लिखा,"हॉलीवुड मैं यहां आ गई हूं." 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़