कोरोना को मात देने के बाद रणबीर और आलिया हुए मालदीव के लिए रवाना

कोरोना को मात देने के बाद आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट से रवाना होते देखे गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2021, 10:43 AM IST
  • आलिया संग मालदीव के लिए रवाना हुए रणबीर
  • लंबे समय बाद साथ वेकेशन पर गए यह कपल
कोरोना को मात देने के बाद रणबीर और आलिया हुए मालदीव के लिए रवाना

मुंबई: आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच फिल्म को रिलीज नहीं किया जा सका.

खबरों की मानें तो फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है क्योंकि कोविड 19 की वजह से देश में हालात बिगड़ते जा रहे हैं. इसी बीच कोरोना से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट दोनों ही ठीक हो चुके हैं.

लंबे समय के बाद दोनों को साथ में टाइम स्पेंड करने का मौका मिला है क्योंकि पहले कोविड 19 की चपेट में आकर 14 दिनों तक रणबीर क्वारंटीन में थे. तो उनके ठीक होते ही आलिया की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ गई थी. आलिया की रिपोर्ट भी नेगेटिव आ चुकी है.

ये भी पढ़ें-शादी से पहले दिशा संग राहुल वैद्य ने रिलीज किया वेडिंग सॉन्ग.

कोरोना को मात देने के बाद यह कपल मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट से रवाना होते देखे गए. आलिया और रणबीर को सोमवार सुबह मालदीव जाते देखा गया.

इन दिनों हर सेलिब्रिटी और स्टार की पहली पसंद मालदीव बना हुआ है. हाल ही में जाह्नवी कपूर और श्रद्धा कपूर मालदीव वेकेशन से वापस लौटी हैं.

ये भी पढ़ें-सुनील शेट्टी की बेटी आथिया ने क्रिकेटर के एल राहुल संग किया रिश्ते को कंर्फम.

फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज पर सस्पेंस
आलिया और रणबीर कपूर (Aliaa Bhatt and Ranbir Kapoor Love Story) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है. कोरोना की वजह से फिल्म का शूट अभी तक पूरा नहीं हो सका है. इसी फिल्म के सेट पर पहली बार रणबीर और आलिया की मुलाकात हुई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़