सुनील शेट्टी की बेटी आथिया ने क्रिकेटर के एल राहुल संग किया रिश्ते को कंर्फम

बे समय से क्रिकेटर के एल राहुल (Kl Rahul) और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी व एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की डेटिंग की खबरें आ रही है. इसी बीच राहुल के बर्थडे पर आथिया ने राहुल संग तस्वीरें शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2021, 07:08 PM IST
  • राहुल को डेट कर रहीं अथिया
  • साथ में तस्वीर शेयर किया बर्थडे विश
सुनील शेट्टी की बेटी आथिया ने क्रिकेटर के एल राहुल संग किया रिश्ते को कंर्फम

मुंबई: लंबे समय से क्रिकेटर के एल राहुल (Kl Rahul) और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी व एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की डेटिंग की खबरें आ रही है. इसी बीच राहुल के बर्थडे पर आथिया ने राहुल संग तस्वीरें शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है.

इस खास मौके पर उनको ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं. वही उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ने तस्वीर शेयर कर बर्थडे विश किया है. अथिया ने कहा वह अपनी जिंदगी में राहुल के होने के लिए आभारी हैं.

अथिया ने ये फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस केएल राहुल संग मिरर सेल्फी ले रही हैं. दोनों पोज देते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने खुद को बताया गौरवान्वित मां, पोस्ट हुआ वायरल.

फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा मैं तुम्हारी आभारी हूं, हैप्पी बर्थडे. एक्ट्रेस ने कैप्शन के साथ केक इमोटिकॉन और एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है. राहुल और अथिया ने सोशल मीडिया पर लगातार प्यार दिखाया है. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

पिछले साल भी राहुल के बर्थडे पर अथिया ने उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर कर बर्थडे विश किया था जिसके बाद से ही दोनों के रिश्ते पर मुहर लगी थी.

ये भी पढ़ें-शादी से पहले दिशा संग राहुल वैद्य ने रिलीज किया वेडिंग सॉन्ग.

राहुल वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (आईपीएल) में व्यस्त हैं. वह टीम पंजाब किंग्स के कप्तान हैं. अथिया को आखिरी बार 2019 की एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़