रणबीर कपूर की एक्ट्रेस Karishma Tanna की बेडरूम तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

 एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड व हॉट फोटोज की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 5, 2021, 06:24 PM IST
  • संजू एक्ट्रेस करिश्मा की फोटोज वायरल
  • बिकिनी पहन बेडरूम में दिया जबरदस्त पोज
रणबीर कपूर की एक्ट्रेस Karishma Tanna की बेडरूम तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई: छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर अभिनय से अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. करिश्मा की सोशल साइट पर बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड व हॉट फोटोज की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

हाल ही में करिश्मा (Karishma Tanna Sizzling shoot) ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह बिकिनी पहन अपने बेड पर आराम करती नजर आ रही हैं. करिश्मा ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है 'वाइल्ड स्प्रिट, सॉफ्ट हार्ट.'  पोस्ट में करिश्मा ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी पहनी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-इतने बड़े स्टार की बहन और पत्नी होने के बाद भी कैमरे से दूर रहती हैं Alvira Khan.

करिश्मा की पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें हॉट तो कोई बोल्ड बता रहा है. एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

करियर की शुरुआत
करिश्मा (Karishma Tanna Details) ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई सीरियल में काम किया जिसमें नागार्जुन-एक योध्या, डांस रियलिटी शो जरा नच के दिखा, नच बलिए और झलक दिखला जा में नजर आईं.

करिश्मा  (Karishma Tanna Career) टीवी के कंट्रोवशियल शो बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट दिख चुकी हैं. शो से एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी. इसके अलावा वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में भी शामिल हुईं और शो अपने नाम किया.

रणबीर कपूर के साथ किया फिल्म
2011 में करिश्मा  (Karishma Tanna Films) ने कन्नड़ फिल्म ‘आई ऍम सॉरी माथे बन्नी प्रीथसोना’ से फिल्मों में अपना डेब्यू किया. इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री की और  ‘ग्रैंड मस्ती’, ‘गोलू और पप्पू, ‘संजू’ जैसी फिल्मों से तारीफें बटोरी.

ये भी पढ़ें-गूगल क्रश Rashmika Mandanna को फिल्म डेब्यू के साथ हो गया था प्यार.

फिल्म संजू में करिश्मा ने पिंकी का किरदार निभाया था, रणबीर कपूर के साथ कुछ मिनट के सीन से ही एक्ट्रेस ने दर्शकों का दिल जीत लिया. करिश्मा की आगामी फिल्म में टीना एंड लोलो शामिल है जिसमें वह लोलो का किरदार निभाएंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़