VIDEO: कैमरे के सामने ही कपड़े पहनने लगीं ऋचा चड्ढा, इस ट्वीस्ट ने किया हैरान

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपने वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को अपनी जिंदगी की झलक दिखाती रहती हैं. अब उनका एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2022, 06:56 PM IST
  • रैपर बाबा सहगल के अवतार में दिखीं ऋचा चड्ढा
  • सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वीडियो
VIDEO: कैमरे के सामने ही कपड़े पहनने लगीं ऋचा चड्ढा, इस ट्वीस्ट ने किया हैरान

नई दिल्ली: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जब भी पर्दे पर आती हैं, कुछ न कुछ कमाल ही दिखा जाती हैं. उन्होंने अभी से साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. हालांकि इन दिनों वह अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स से भी लोगों का ध्यान खींचा है. एक्ट्रेस ने सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि अदाओं का जादू भी फैंस पर खूब चलाया है. ऋचा कभी अपनी फिल्मों के कारण, तो कभी लव लाइफ की वजह से, तो कभी अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में आ ही जाती हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस

ऋचा सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपने वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को अपनी जिंदगी की झलक दिखाती रहती हैं. अब उनका एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. 

दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक वीडियो फैंस के बीच साझा किया है. हालांकि उनका ये वीडियो काफी अलग है. वीडियो की शुरूआत को ऋचा की बोल्डनेस से हो रही हैं और खत्म मशहूर रैपर बाबा सहगल के छाती के बालों पर हो रही है.

बाबा सहगल के अवतार में नजर आईं ऋचा चड्ढा

सुनकर थोड़ा अजीब लगा ना, लेकिन सच यही है. वीडियो देख आप खुद समझ जाएंगे. बाबा सहगल के एक पुरानी वीडियो को ऋचा ने अपने स्टाइल से रिक्रिएट किया है, जो बेहद मजाकिया है.

वीडियो के शुरुआत में ऋचा व्हाइट कलर की शर्ट पहनती हुई दिखाई दे रही हैं. जिसके बाद वह सिर पर बाबा सहगल जैसा स्कार्फ भी बांधती हैं. वीडियो में आगे ऋचा अपने कुछ बाल छाती पर चिपकाते हुए दिखती हैं और अचानक शर्ट खोलकर पोज देते हुए बाबा सहगल नजर आ जाते हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अब ऋचा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो देख न सिर्फ फैंस, बल्कि मशहूर सेलेब्स भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं. इसके साथ ही लोग भी अजब-गजब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि 90 के दशक में बाबा सहगल का नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ा रहता था. उनके गाने शादी और पार्टियों में बजते हुए सुने जाते हैं. 

ऋचा के पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं

दूसरी ओर ऋचा के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी वक्त से वह अपनी अगली फिल्म 'फुकरे 3' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है. बॉलीवुड के अलावा ऋचा कई वेब सीरीज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- करण जौहर ने बर्थडे पर फैंस को दिया खास तोहफा, किए 2 बड़े ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़