Salman Khan ने मस्तीभरे अंदाज में सेंकी रोटियां, जवानों संग पुश अप लगाते हुए आए नजर

विशाखापट्टनम में नौसेना जवानों के साथ बिताए अपने पूरे दिन में सलमान बेहद एक्साइटेड दिख रहे हैं. व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहने सलमान ने सिर पर नौसेना की टोपी सजाई थी. हाथ में तिरंगा लिए बेहद खुश नजर आ रहे थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2022, 01:14 PM IST
  • सलमान खान जवानों संग वर्कआउट किया
  • नौसैनिकों के लिए सेंकी जहाज पर रोटियां
Salman Khan ने मस्तीभरे अंदाज में सेंकी रोटियां, जवानों संग पुश अप लगाते हुए आए नजर

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) यानी बॉलीवुड के भाईजान. वो जब किसी खास अवसर में शामिल हो तो इवेंट अपने आप खुशहाल बन ही जाता है.  सलमान खान ने फिर एक बार अपनी प्रेजेंस से माहौल को और जानदार बना दिया. हाल ही में सलमान खान अपनी एक फिल्म कि शूटिंग के लिए विशाखापट्टनम गए हुए हैं. इस दौरान वे नौसेना के जवानों संग मस्ती करते हुए नजर आए. उनकी ये प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

हाथ में उठाया है तिरंगा

विशाखापट्टनम में नौसेना जवानों के साथ बिताए अपने पूरे दिन में सलमान बेहद एक्साइटेड दिख रहे हैं. व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहने सलमान ने सिर पर नौसेना की टोपी सजाई है. हाथ में तिरंगा लिए बेहद खुश नजर आ रहे हैं. नौसेना के जवान भी उनका हाथ थामे झंडा लहरा रहे हैं.

रोटियां सेंकते आए नजर

सलमान खान कितने बड़े फूडी हैं ये बात सभी को पता है. गोलगप्पे खाने से लेकर देसी पकवान उन्हें बेहद भाते हैं. ऐसे मौके पर वो नौसैनिकों की मेस में खाना बनाते हुए भी नजर आए. इस दौरान सलमान ने नौसेना के अधिकारियों से भी बात की और जवानों के सामने आने वाली दिक्कतों पर अपने विचार रखे.

जिम ट्रेनिंग दी

वैसे जवान अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सजग रहते हैं. ऐसे में सलमान खान जहाज पर नौसैनिकों के साथ डंबल उठाते हुए नजर आए. बता दें कि सलमान खान ने अर्जुन कपूर से लेकर ऋतिक रोशन को उनकी पहली फिल्म के दौरान फिटनेस ट्रेनिंग दी थी. विशाखापट्टनम में उनका ये अंदाज सबको भा रहा है. बता दें कि सलमान खान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी है.

ये भी पढ़ें: Masoom Sawaal: कृष्ण भक्तों को फिल्म मेकर्स ने किया आहत, तो यूपी पुलिस आई एक्शन में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़