अवैध तरीके से राधे देखने वालों को सलमान खान ने दी चेतावनी, कहा हो सकती है कार्रवाई

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe) ईद के मौके पर 13 अप्रैल को रिलीज की गई.  सलमान की फिल्म को पाइरेटेड साइट पर देखी जा रही है जिसे लेकर एक्टर ने चेतावनी जारी की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 05:39 PM IST
  • सलमान ने फिल्म राधे को लेकर की चेतावनी जारी
  • पाइरेटेड साइट पर फिल्म देखने वालों पर होगी कार्रवाई
अवैध तरीके से राधे देखने वालों को सलमान खान ने दी चेतावनी, कहा हो सकती है कार्रवाई

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe) ईद के मौके पर 13 अप्रैल को रिलीज की गई. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ ही दुनियाभर के कई देशों के सिनेमाघरों में रिलीज की गई.

फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और कमाई के मामले में भी फिल्म ने धमाल मचा दिया है. वहीं फिल्म को पायरेटेड साइट्स पर भी देखा जा रहा है जिसके बाद सलमान ने अपने फैंस से अनुरोध किया है कि वह पाइरेटेड साइट्स पर फिल्म राधे को देखने से बचे.

ये भी पढ़ें-छोटी सरदारनी फेम बनी मां, बेटे को दिया जन्म.

साथ ही सलमान ने ट्वीट कर यह भी कहा है कि अगर आप ऐसा करते पकड़े जाते हो तो साइबर सेल अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा. सलमान ने ट्वीट कर कहा है कि हमने बहुत ही उचित मूल्य 249 रुपये में फिल्म राधे देखने की पेशकश की है. इसके बावजूद कई पायरेटेड साइट्स पर राधे की अवैध रूप से स्ट्रीमिंग की जा रही है.

ये भी पढ़ें-पिता के निधन के बाद हिना का पहला गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर छाई एक्ट्रेस.

इसके साथ ही सलमान ने लिखा है कि अगर आप साइबर सेल द्वारा पकड़े जाते हैं तो आप पर कार्रवाई की जाएगी. और इससे आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

फिल्म राधे में सलमान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani), रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म को अब तक अच्छा रिस्पांस मिला है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़