सपना चौधरी ने दिखाईं रेखा जैसी दिलकश अदाएं, इंटरनेट पर छाया वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेखा के गाने 'इन आँखों की मस्ती' पर जबरदस्त एक्ट कर रही हैं. यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2021, 12:07 PM IST
  • सपना ने रेखा के गाने पर किया डांस
  • बोलीं- तुम जैसे दीवाने हजारों हैं
सपना चौधरी ने दिखाईं रेखा जैसी दिलकश अदाएं, इंटरनेट पर छाया वीडियो

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हमेशा ही अपने डांस मूव्स के जरिए करोड़ों लोगों का दिल धड़काने में कामयाब हो जाती हैं. अभिनेत्री किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनके फैंस के लिस्ट में आज हर वर्ग के लोग शामिल हैं. अपने डांस के जरिए उन्होंने पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. फैंस उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. 

किसी न किसी कारण छाई रहती हैं सपना

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) किसी न किसी कारण इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर हर दिन उनकी नई अदा देखने को मिलती है. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर कर तारीफें बटोरती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी संग टाइटैनिक पोज देते हुए नजर आए राज कुंद्रा, बोले- 'जट दा प्यार गोरिए'

रेखा के गाने पर सपना ने किया डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

अब एक बार फिर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेखा के गाने 'इन आंखों के मस्ताने हजारों हैं' पर जबरदस्त एक्ट कर रही हैं.  इस गाने में उनका डांस और स्टाइल दोनों हटकर हैं, इसी कारण फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस दौरान सपना ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे ने मोनोकिनी पहन बेबी शार्क के साथ की शूटिंग, एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

वीडियो शेयर कर लिखा मजेदार कैप्शन

वीडियो शेयर कर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने कैप्शन में लिखा, 'तुम जेसे दीवाने हजरो है'. इस वीडियो पर 50 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर फैंस कमेंट कर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का एक गाना 'लख्मी चंद की टेक' रिलीज हुआ है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़