सपना चौधरी ने किया 'ठाड़े रहियो' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का एक डांस वी़डियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है, जिसमें वह कनिका कपूर ( Kanika Kapoor) के फेमस सॉन्ग 'ठाड़े रहियो' (Thade Rahiyo) पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2021, 09:38 AM IST
  • सपना चौधरी ने दिए 'ठाड़े रहियो' सॉन्ग पर शानदार एक्सप्रेशन
  • देसी क्वीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
 सपना चौधरी ने किया 'ठाड़े रहियो' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: हरियाणा में एक्सप्रेशंस क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वायरल वीडियो में वह मशहूर सिंगर कनिका कपूर के 'ठाड़े रहियो' (Thade Rahiyo) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ डांस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने किया 'ठाड़े रहियो' पर डांस 

सपना चौधरी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ डांस और एक्सप्रेशन से लगातार अपने फैंस का दिल धड़का रही हैं. ऐसे में उनका एक और वीडियो सामने आया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह कनिका कपूर के सॉन्ग ठाड़े रहियो पर डांस कर रही हैं. सपना ने अपने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. हर बार की तरह इस बार भी सपना के एक्सप्रेशन ने फैंस का दिल जीत लिया. फैंस को वीडियो में सपना चौधरी के एक्सप्रेशन खूब पसंद आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- माधुरी और नोरा ने एक साथ स्टेज पर किया डांस, दोनों में बेहतर बता पाना मुश्किल

वीडियो पर आ रहे हैं खूब रिएक्शन

दरअसल, सपना चौधरी ठाड़े रहियो सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मारा बन्ना." वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. बता दें कि 'ठाड़े रहियो' (Thade Rahiyo) सॉन्ग को कनिका कपूर  और मीट ब्रोज ने गाया है और साथ ही परफॉर्म भी किया है.

ये भी पढ़ें- रानी चटर्जी ने चादर लपेट करवाया फोटोशूट, देखकर उड़ जाएंगे होश

जल्द रिलीज होगा नया गाना 

वीडियो को अब तक 82 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आ रही हैं. हाल ही में सपना चौधरी का गाना 'चटक मटक' रिलीज हुआ था. जल्द ही उनका नया गाना Ghungroo रिलीज होने वाला है. मालूम हो कि वह 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़