Video: बीच सड़क पर बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए टाइगर श्रॉफ

 एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का बास्केटबॉल खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2021, 06:16 PM IST
  • एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • फिल्म गणपत जल्द हो सकती है रिलीज
Video: बीच सड़क पर बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के पास पाइपलाइन में कई सारी फिल्में हैं. टाइगर एक बेहतरीन अभिनेता के साथ ही शानदार डांसर भी हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर की बड़ी फैन फॉलोइंग है और इसी वजह से वह जब भी कोई पोस्ट शेयर करते हैं, कुछ ही समय में वायरल हो जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ फिल्मों की शूटिंग में भले ही व्यस्त हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. एक्टर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करते रहते हैं, टाइगर बहुत बड़े फिटनेस फ्रीक हैं और वह कभी वर्कआउट वीडियो तो कभी फुटबॉल खेलते तो कभी अन्य एक्टिविटी करते नजर आ जाते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है 'बच्चों को स्कूल ले जा रहा हूं.' इस वीडियो पर 2.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुका है. उनके वीडियो पर फैन्स और सेलेब्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं, टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कैप्शन की तारीफ की है.

ये भी पढ़ें-नन्हीं कियारा को देख दिल हार बैठे लोग, Video बना देगा आपका दिन.

क्लिप में देखा जा सकता है कि वह बच्चों के साथ बास्केटबॉल खेल रहे हैं. एक्टर ने इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें बच्चे बहुत कोशिश करते हैं कि वह गेंद को बचा सकें लेकिन टाइगर फुर्ती के साथ गेंद को बास्केट में डाल देते हैं. 

ये भी पढ़ें-तारक मेहता फेम 'बबीता जी' को 'भारत की बेटी' होने पर आती है शर्म, जानिए इसकी वजह.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म 'गणपत', 'बागी 4' और 'हीरोपंती 2' में नजर आने वाले हैं. गणपत का टीजर आउट किया जा चुका है, इस फिल्म में वह कृति सेनन के साथ नजर आएंगे. वहीं 'हीरोपंती 2' में टाइगर के साथ 'मरजावां' एक्ट्रेस तारा सुतारिया दिखेंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़