शादी में थूक से रोटी बना रहा था नौशाद, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

वीडियो देखने पर पता चला कि वो हर रोटी पर अपना थूक लगा रहा था. इससे लोग हैरान रह गये. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2021, 07:16 PM IST
  • रोटी पर थूक लगाने का वीडियो वायरल
  • पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
शादी में थूक से रोटी बना रहा था नौशाद, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ. ये वीडियो किसी शादी का है. इसमें नौशाद नामक युवक रोटी बना रहा था. वीडियो देखने पर पता चला कि वो हर रोटी पर अपना थूक लगा रहा था. इससे लोग हैरान रह गये. एक तरफ कोरोना महामारी के कारण लोग पहले से थूक और सलाइवा (Spit and Saliva) से बच रहे हैं, उसके ऊपर से इतना घिनौना काम शादी में करने से सभी लोग दंग रह गये.

जो लोग भी उस शादी में शिरकत करने गये थे और जिन्होंने भी रोटियां खाई होंगी वो वीडियो देखने के बाद बहुत हैरान होंगे. किसी को अपने थूक से लगी हुई रोटी खिलाना अपराध तो है ही, साथ ही ये घटना बाहर का खाना खाने वाले लोगों को और भी चौकन्ना करती है. इस घटना से कोरोना फैलने का भी बड़ा खतरा है. 

रोटी पर थूक लगाने का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. दरअसल यहां एक शादी समारोह में नौशाद ने तंदूर में रोटी सेकते समय थूक लगाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. 

ये भी पढ़ें- IPL में इस खिलाड़ी से भिड़ गये थे विराट कोहली, अब भारतीय टीम में सेलेक्ट

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

आपको बता दें कि वीडियो वायरल होने पर हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही ने पुलिस स्टेशन हाजा में शिकायत दर्ज करवाई कि अरोमा गार्डन गढ़ रोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें नौशाद उर्फ सुहेल शादी में रोटियां बनाते समय थूक लगाता हुआ दिख रहा है. शिकायत के मुताबिक नौशाद के रोटियों पर थूक लगाने की वजह से खाना खाने वाले लोगों को कोरोना बीमारी हो सकती है. 

पुलिस ने आईपीसी की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03 की तहत नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

नौशाद ने कबूला गुनाह

आपको बता दें कि रोटी में थूक लगाने जैसा कुकृत्य करने वाले नौशाद को पुलिस ने शनिवार शाम को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पुलिस ने नौशाद से पूछताछ की. इस दौरान नौशाद कबूल किया है कि वायरल वीडियो में दिख रहा व्यक्ति वही है और उसने रोटी बनाते समय थूक लगाया. लोग सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की आलोचना कर रहे हैं. नौशाद जैसे लोग दूसरों की जिंदगी से खिलवाड़ कर सकते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़