टॉपलेस फोटोशूट से टीना दत्ता ने बढ़ाया तापमान, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

आप किस तरह की फोटोशूट करवाते हैं यह आपके कम्फर्ट पर निर्धारित है. इन दिनों सोशल मीडिया जहां कुछ लोगों को रातों-रात स्टार बना देता है तो वहीं कभी-कभी लोग इस प्लेटफॉर्म पर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2021, 09:26 AM IST
  • फोटो को टीना ने बताया एडिटेड
  • कमेंट सेक्शन किया डीएक्टिवेट
टॉपलेस फोटोशूट से टीना दत्ता ने बढ़ाया तापमान, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: आप किस तरह की फोटोशूट करवाते हैं यह आपके कम्फर्ट पर निर्धारित है. इन दिनों सोशल मीडिया जहां कुछ लोगों को रातों-रात स्टार बना देता है तो वहीं कभी-कभी लोग इस प्लेटफॉर्म पर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@tinadatta)

उतरन फेम टीना दत्ता के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब उन्होंने अपनी टॉपलेस फोटो फैंस के साथ शेयर की. टीना की यह तस्वीर कुछ को पसंद आई तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें-निर्धारित समय से पहले रिलीज हुआ द फैमिली मैन 2, देखने से पहले पढ़े रिव्यू.

बात तो तब बढ़ गई जब एक यूजर के गालियों से भरे कमेंट को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दिया. टीना ने न सिर्फ उसका कमेंट शेयर किया बल्कि कमेंट करने वाले यूजर को टैग भी किया और उसके साथ साइबर पुलिस को टैग करते हुए यूजर पर एक्शन लेने की अपील की.

यूजर को सिखाया सबक
टीना ने कमेंट का स्क्रीनशशॉट शेयर करते हुए लिखा कि क्या यही तुम्हारी परवरिश है? टीना के इस स्टोरी के कुछ देर बाद ही उन्होंने दूसरी स्टोरी पोस्ट की जिसमें दिखाया कि कैसे यूजर अब उनसे माफी मांग रहा है और दी कह रहा है. एक्ट्रेस ने लिखा कि अचानक से मैं दी कैसे बन गई?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared b(@tinadatta)

कमेंट सेक्शन किया डीएक्टिवेट

फिलहाल टीना ने अपने पोस्ट से कमेंट सेक्शन डीएक्टिवेट कर दिया है. बता दें कि अपनी इस पोस्ट के साथ टीना ने कैप्शन में लिखा है कि क्या मैंने तापमान बढ़ा दिया है? मैंने सोचा नया महीना है तो कुछ अलग किया जाए.

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों पति के कहने पर नूतन ने संजीव कुमार को लगा दिया था थप्पड़?.

फोटो को टीना ने बताया एडिटेड
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी लिखा है कि यह तस्वीर एडिटेड है. लेकिन मैं इसके लिए सहज हूं और अगर आपको लगता है कि आप अपनी बॉडी के साथ कम्फर्टेबल हैं तो ठीक है. हमेशा यह याद रखिए वहीं करेंए जो आपके लिए कम्फर्टेबल हो, ये सोचे बिना कि दूसरे क्या सोचेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़