Video: विद्या बालन पर चढ़ा अंगूरी भाभी का रंग, वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

Vidya Balan viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन पर इन दिनों इंस्टाग्राम छाई हुई हैं. हाल ही में विद्या ने अंगूरी भाभी स्टाइल में लेटेस्ट वीडियो शेयर कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 12:47 PM IST
  • विद्या बालन का वीडियो हुआ वायरल
  • भाभी जी के रंग में रंगी एक्ट्रेस
Video: विद्या बालन पर चढ़ा अंगूरी भाभी का रंग, वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) हाल फिलहाल में बड़े पर्दे से दूर बनी हुई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन विद्या अपने मजेदार वीडियो शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम रील्स को लेकर मौजूदा समय में विद्या बालन के नाम पर काफी चर्चा हो रही है. इस बीच हाल ही में विद्या बालन का एक लेटेस्ट रील वीडियो सामने आया है.

अंगूरी भाभी बनी एक्ट्रेस

सोमवार को विद्या बालन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट रील शेयर की है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि देसी स्टाइल में साड़ी लपेटे हुए विद्या कुर्सी पर बैठी हुईं हैं. इतना ही नहीं इस इंस्टा रील में विद्या 'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी के डायलॉग को दोहराती हुईं दिख रही हैं. जिसनें वह विभूती जी से ये कह रही हैं- 'सच्ची विभूती जी काहे, आप चुपचाप वहां पर बैठिए, वैसे भी आप हम को सेंसुएस कर रहे हैं.'

इंग्लिश सुन छूटेगी हंसी

विद्या की अंग्रेजी सुन विभूती की आवाज में रिप्लाई आता है कि कॉन्सेस होता है भाभी सेंसुएस नहीं. जिसके बाद विद्या बालन अंगूरी भाभी की तरह सही पकड़े हैं बोलती नजर आती हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या बालन का ये वीडियो काफी मजेदार है इसे देखने के बाद यकीनन फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

शुभांगी अत्रे ने किया ये कमेंट

विद्या बालन के इस लेटेस्ट वीडियो पर टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' कि रियल भाभी जी यानी टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने भी कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर की है. अंगूरी भाभी के अपने फेमस स्टाइल में शुभांगी ने विद्या के वीडियो पर सही पकड़े हैं लिखा है. उन्होंने बी टाउन एक्ट्रेस के इस वीडियो को लाइक भी किया है. बता दें इस टीवी शो को दर्शकों का काफी प्यार मिलता है.

ये भी पढ़ें- आपस में भि़ड़े अजित कुमार और थलपति विजय के फैंस, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़