विराट-अनुष्का के 'कीटो अभियान' को मिला चहल का साथ, दिए 95000 रुपये दान

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma and Virat Kohli Ketto Relief Fund) के कीटो रिलीफ फंड में 95 हजार रुपये दान दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2021, 04:56 PM IST
  • विराट-अनुष्का की मुहिम में चहल ने की मदद
  • महज 24 घंटे में जुटाए 3.6 करोड़ रुपये
विराट-अनुष्का के 'कीटो अभियान' को मिला चहल का साथ, दिए 95000 रुपये दान

मुंबई: कोरोना के खिलाफ पूरा देश जंग लड़ रहा है. इस जंग में हमारे कई बॉलीवुड स्टार और सेलिब्रिटी लगातार लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी मदद के लिए धनराशि जुटा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

बता दें कि अनुष्का और विराट (Anushka Sharma and Virat Kohli Ketto Relief Fund) ने एक नई मुहिम शुरू की है. दोनों मिलकर कीटो यानी बिल्लियों (Ketto relief funds campaign) की मदद के लिए एक अभियान चला रहे हैं और जितनी भी राशि जमा की जाएगी उसे एसीटी ग्रांटस को दी जाएगी.

ये भी पढ़ें-श्वेता तिवारी पर एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली ने लगाए गंभीर आरोप, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

एसीटी ग्रांट्स ऑक्सीजन और चिकित्सा से जुड़ी अन्य कई प्रकार की सुविधाओं को उपलब्ध कराने का काम करती हैं. कोहली और अनुष्का ने एक वीडियो जारी कर सभी से इसमें योगदान देने की अपील की थी.

वहीं इस अपील के बाद भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने 95 हजार रुपये दान दिए हैं. वहीं विराट और अनुष्का ने सात दिवसीय अभियान के लिए 2 करोड़ रुपये दान दिए. 

ये भी पढ़ें-IPL स्थगित होते ही कुछ इस तरह से बुमराह और संजना का दिखा प्यार.

अभियान के तहत सात दिन में सात करोड़ रुपये एकत्र करने का लक्ष्य है. बता दें कि पिछले 24 घंटे में दोनों ने मिलकर करीब 3.6 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़