पाकिस्तानः दोस्त के पिता के साथ शादी से इनकार किया तो चटवाए जूते, लड़की का वीडियो वायरल

पाकिस्तान के फैसलाबाद से खौफनाक और शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक लड़की ने अधेड़ से शादी से इनकार किया तो उसे जूते चाटने के लिए मजबूर किया गया. यही नहीं उसके बाल और भौहें काट दी गईं. यौन उत्पीड़न भी किया गया. अब घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2022, 08:25 PM IST
  • लड़की ने लगाया प्रताड़ना का आरोप
  • पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार
पाकिस्तानः दोस्त के पिता के साथ शादी से इनकार किया तो चटवाए जूते, लड़की का वीडियो वायरल

नई दिल्लीः पाकिस्तान के फैसलाबाद से खौफनाक और शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक लड़की ने अधेड़ से शादी से इनकार किया तो उसे जूते चाटने के लिए मजबूर किया गया. यही नहीं उसके बाल और भौहें काट दी गईं. यौन उत्पीड़न भी किया गया. अब घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

बीते 9 अगस्त को हुई घटना का वीडियो बुधवार को सामने आया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में लड़की को प्रताड़ित करते हुए देखा जा सकता है, जबकि बैकग्राउंड में एक महिला की आवाज सुनी जा सकती है.

 

लड़की ने लगाया प्रताड़ना का आरोप
लोगों ने पीड़िता से जूते चटवाए, उसके बाल काट दिए और उसकी भौहें मुंडवा दीं. पीड़िता ने कहा कि उसके दोस्त के पिता, जो एक फैक्ट्री मालिक है, उससे शादी करने के लिए मजबूर कर रहा था, लेकिन जब उसने मना कर दिया, तो उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया. उसे प्रताड़ित किया गया और पूरी घटना का वीडियो बनाया गया. 

पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार
जियो न्यूज के मुताबिक, यहां तक कि लड़की की दोस्त ने भी उससे कहा कि पिता से शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लो. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसकी दोस्त के पिता और एक महिला घरेलू स्टाफ सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इन सभी को अदालत में पेश किया जाएगा.

इससे पहले, पुलिस ने कथित तौर पर कहा कि गिरफ्तार आरोपियों में एक महिला भी हैं, जो उस शख्स की पत्नी है, जिससे शादी होने वाली थी और कथित तौर पर उसकी आवाज वीडियो में सुनाई दे रही है.

घर में शराब व हथियार रखने के आरोप में भी केस दर्ज
बाद में, मुख्य आरोपी के खिलाफ फैसलाबाद के खुरियांवाला पुलिस स्टेशन में उसके घर में शराब और हथियार मिलने पर एक अलग से मामला दर्ज किया गया.

यह भी पढ़िएः Period Products: इस देश में महिलाओं को मुफ्त मिलेंगे सैनिटरी पैड-टैम्पोन, हर जगह हो रही तारीफ

ट्रेंडिंग न्यूज़