इस अमेरिकी महिला के साथ सेक्स करना चाहते थे पाकिस्तानी PM इमरान खान

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान बेहद ही अय्याश किस्म के व्यक्ति हैं. लेकिन एक बात सामने आई है, जिससे ये खुलासा हुआ है कि मियां इमरान एक अमेरिकी महिला सिंथिया के साथ सेक्स करना चाहते थे..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2020, 07:17 AM IST
    • अमेरिकी महिला के साथ सेक्स करना चाहते थे
    • होस्ट अली सलीम ने किया ये बड़ा खुलासा
    • अय्याश इमरान के नीचता की सच्चाई जानें
    • पाकिस्तान के 'रेपिस्ट' मंत्री का सच
इस अमेरिकी महिला के साथ सेक्स करना चाहते थे पाकिस्तानी PM इमरान खान

नई दिल्ली: पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की अय्याशी किसी से छिपी नहीं है. मियां इमरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके अफेयर्स, शादी और तलाक की कहानियां किसी से छिपी नहीं हैं. ऐसे में इमरान खान को लेकर एक बड़ा दावा सामने आया है.

अमेरिकी महिला के साथ सेक्स करना चाहते थे

पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के होस्ट जिसका नाम अली सलीम है, उसने दावा किया है कि एक अमेरिकी महिला सिंथिया डी रिची (Cynthia Dawn Ritchie) के साथ पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान सेक्स करना चाहते थे.

आपको बता दें, अमेरिकी महिला सिंथिया डी रिची एक ब्लॉगर हैं. सिंथिया ने 5 मई को पाकिस्तान के कई पूर्व मंत्रियों पर योन शोषण का आरोप  लगाया था. जिसके बाद पाकिस्तान की सियासत में खलबली मच गई थी.

होस्ट अली सलीम ने किया ये बड़ा खुलासा

टीवी होस्ट अली सलीम ने जो खुलासा किया है वो वाकई चौंकाने वाला है, क्योंकि किसी मुल्क के पीएम का घिनौना चरित्र सामने आएगा तो निश्चित तौर पर पूरे मुल्क की छवि तार-तार होती दिखती है. होस्ट ने ये भी बताया कि वो अमेरिकी महिला सिंथिया के बेहद ही करीबी थे. यहां तक कि उन्होंने सिंथिया के साथ रूम भी शेयर किया था. इसी दौरान सिंथिया ने एक बार उनको इस बारे में बताया था कि पाकिस्तानी पीएम मियां इमरान खान उनके साथ सेक्स करना चाहते थे. 

हालांकि होस्ट अली सलीम ने सिंथिया के इन आरोपों को साफ-साफ सिरे से खारिज किया है, जिसमें पाकिस्तानी मंत्री रहमान मलिक पर रेप का आरोप लगा है.

पाकिस्तान के 'रेपिस्ट' मंत्री का सच

यहां आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि बीते शुक्रवार को ही अमेरिकी महिला सिंथिया ने फेसबुक LIVE किया था. जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक को लपेटे में लेते हुए रेप का आरोप लगाया. साथ ही सिंथिया ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी पर भी यौन शोषण का आरोप लगाया था. उन्होंने ये साझा किया कि ये उस वक्त की बात है जब बेनजीर भुट्टो की पाकिस्तानी पीपुल्स पार्टी सत्ता में बनी हुई थी, यानी साल 2011 की.

इतना ही नहीं, सिंथिया ने ये तक दावा किया है कि उस वक्त उन्होंने पाकिस्तान में मौजूद अमेरिकी दूतावास को भी अपने साथ हुए इस जुल्म की जानकारी दी थी लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गई. आपको बता दें, पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने इन आरोपो को खारिज कर दिया है.

इसे भी पढ़ें: चीन को साफ कहा भारत ने- इलाका करो खाली, करो पूर्व-स्थिति की बहाली !

आपको बता दें, अमेरिकी महिला सिंथिया डी रिची ने तकरीबन 10 साल का वक्त पाकिस्तान में बिताया है, ऐसे में उन्हें पाकिस्तान से काफी जुड़ाव हो गया था. कहा जाता है कि सिंथिया के पाकिस्तानी पीपुल्स पार्टी (PPP) के नेताओं के साथ काफी बेहतर नाते थे. लेकिन बाद में ये करीबी रिश्तों ने मनमोटाव का रूप धारण कर लिया. इसके बाद से ही वो PPP के नेताओं के विवादित फोटो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करती रहती है.

इसे भी पढ़ें: ''भारत-चीन में कोरोना के ज्यादा मामले'' - ट्रम्प की भावना को समझिए

इसे भी पढ़ें: पापिस्तान है आतंक की फैक्ट्री - मान लिया यूएन ने भी

ट्रेंडिंग न्यूज़