Banda News: बांदा में एक बाइक पर सवार 4 लोगों की मौत, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा
Advertisement
trendingNow12132499

Banda News: बांदा में एक बाइक पर सवार 4 लोगों की मौत, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा

Bundelkhand Expressway: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार की 4 लोगों की मौत हो गई है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. 

Banda Road Accident

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. इस सड़क हादसे में एक ही परिवार की 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इनमें दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों को सूचना दे दी गई है.  बताया जाता है कि एक ही बाइक पर मियां-बीवी और बच्चे सवार थे, तभी अचानक ये बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. 

जानकारी के मुताबिक, लामा गांव से एक बाइक में सवार होकर एक 20 वर्षीय युवक, एक महिला और दो बच्चे बिसंडा थाना क्षेत्र के ओरन के लिए निकले थे. इस दौरान बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर बाइक डिवाइडर से टकरा गई. घटना में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि दो ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया है. मृतकों में रवि, बाबू, आरती और सीमा की दर्दनाक मौत हो गई है. 

फतेहपुर में ट्रेलर ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, 6 लोग घायल
फतेहपुर में सवारियों से भरी ऑटो में हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रेलर ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया. टक्कर लगने से ऑटो पलट गया और हादसे में चालक सहित 6 लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर 3 लोगों की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया.

हमीरपुर में अधेड़ की मौत
हमीरपुर में ओवरलोड डंपर ने अधेड़ को रौंद दिया. हादसे में अधेड़ की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना मौदहा कोतवाली कस्बे के बीएसएनएल टावर के पास की है.

जालौन: ऑटो से नीचे गिरी मासूम बच्ची को तेज रफ्तार कंटेनर ने रौंदा
जालौन: जालौन में भी एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां उरई कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुकरगांव के पास ऑटो से मासूम बच्ची नीचे गिर गई. इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर उसे रौंदते हुए निकल गई. हादसे में मासूम बच्ची की मौके पर मौत हो गई. मासूम की मौत से गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ जाम लगा दिया है. सूचना पर पहुंची पुलिस समझाने बुझाने में जुटी है. 

Uttarakhand News: उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Trending news