KCC बैंक का अपने ग्राहकों को होली तोहफा, ई पेंशन खाताधारकों को मिलेगी ये खास सुविधा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1598965

KCC बैंक का अपने ग्राहकों को होली तोहफा, ई पेंशन खाताधारकों को मिलेगी ये खास सुविधा

BHIM: हिमाचल प्रदेश में केसीसी बैंक ने अपने ग्राहकों को होली का खास तोहफा दिया है. बैंक द्वारा ग्राहकों के लिए भीम यूपीआई की सुविधा शुरू कर दी है. इसके साथ ही ई पेंशन खाताधारकों के लिए खास सुविधा शुरू की है.

KCC बैंक का अपने ग्राहकों को होली तोहफा, ई पेंशन खाताधारकों को मिलेगी ये खास सुविधा

विपन कुमार/धर्मशाला: केसीसी बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए भीम यूपीआई की सुविधा शुरू कर दी है. इस सुविधा का शुभारंभ हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने किया है. केसीसी बैंक के चेयरमैन कुलदीप सिंह पठानिया ने धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि बैंक द्वारा प्रदेश सरकार के पेंशन भोगियों के लिए शुरू किए गए नए पेंशन उत्पाद 'स्वधन ई पेंशन जीओवी' की भी मुख्यमंत्री द्वारा विधिवत शुरुआत कर दी गई है.

ई पेंशन खाताधारकों को मिलेगी खास सुविधा
उन्होंने कहा कि अगर इस दौरान बैंक के कुछ आंकड़ों की बात की जाए तो पहले ही दिन करीब 2,500 ट्रांजेक्शन भीम यूपीआई के द्वारा की गई, जो अब लगातार बढ़ती जा रही है. उन्होंने कहा कि हमारी एक दिन की एवरेज यूपीआई भीम ट्रांजेक्शन 7,410 के करीब हो गई है. अगर बैंक के नए पेंशन प्रोडक्ट की बात की जाए तो इस पेंशन प्रोडक्ट के तहत बैंक की शाखाओं से पेंशन लेने वाले ग्राहकों को भी हमारे ई सैलेरी प्रोडक्ट की तरह सभी बैंकिंग सुविधाएं फ्री रहेंगी. इसी के साथ ई पेंशन खाताधारकों को 10 लाख रुपये का दुर्घटना बीमा और लॉकर किराए पर 25 प्रतिशत का विशेष डिस्काउंट मिलेगा.

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में बने अंबेडकर भवन की हालत हुई जर्जर, सुध लेने नहीं पहुंच रहा कोई अधिकारी

हिमाचल प्रदेश में इन पदों पर प्लेसमेंट के आदेश जारी 
कुलदीप पठानिया ने कहा कि एक लंबे अंतराल के बाद बैंक को फुल फ्लेजड महाप्रबंधक मिले हैं. बैंक के दो उप महाप्रबंधकों को महाप्रबंधक के पद पर पदोन्नत किया गया है. इसके अलावा 3 सहायक महा प्रबंधकों, उप महा प्रबंधकों, 15 वरिष्ठ प्रबंधकों को सहायक महा प्रबंधक, 50 प्रबंधकों को वरिष्ठ प्रबंधक, 83 सहायक प्रबंधकों को प्रबंधकव 50 पीएन को जूनियर क्लर्क के पदों पर प्रमोशन के आदेश जारी किए गए हैं. इसके अलावा 503 जूनियर क्लकों को सीनियर क्लर्क, 6 कंप्यूटर ऑपरेटर को सीनियर कंप्यूटर ऑपरेटर, 2 स्टेनो टाइपिस्ट को सीनियर स्टेनो टाइपिस्ट, 126 पीसीसी को पीएन, और 97 एचसीपी को पीसीसी पद पर प्लेसमेंट आदेश जारी किए गए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news