Amitabh Bachchan gets Injured: एक्शन सीन के दौरान जख्मी हुए अमिताभ बच्चन, जानें कहां लगी चोट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1597833

Amitabh Bachchan gets Injured: एक्शन सीन के दौरान जख्मी हुए अमिताभ बच्चन, जानें कहां लगी चोट

Amitabh Bachchan gets Injured: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन हैदराबाद में शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए हैं. पढ़िए खबर

Amitabh Bachchan gets Injured: एक्शन सीन के दौरान जख्मी हुए अमिताभ बच्चन, जानें कहां लगी चोट

Amitabh Bachchan Injured: बॉलीवुड दिग्गज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि उनकी पसलियों में चोट लग गई है. जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन कोई एक्शन सीन कर रहे थे, इसी दौरान उनके साथ यह हादसा पेश आया है. महानायक अमिताभ बच्चन हैदराबाद में शूटिंग कर रहे थे. 

जख्मी होने की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने दी है. उन्होंने अपने ब्लॉग के ज़रिए बताया हैदरान में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान वे जख्मी हुई है. फिल्हाल वे मुंबई में अपने घर पर आराम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि पूरी तरह ठीक होने तक वो शूटिंग से दूर रहेंगे. 

ऑस्कर जीतने वाले पहले मुस्लिम के साथ दिखेंगी दीपिका पादुकोण! जानिए कौन हैं रिज अहमद

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, "हैदराबाद में शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन करते हुए मुझे चोट लग गई." बच्चन आगे लिखते हैं कि उन्हें रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और राइट रिब केज में मांसपेशी फट गई है, जिसकी वजह से शूटिंग को रोक दिया गया. 

महानायक ने बताया कि उन्हें दर्द महसूस हो रहा है और हिलने डुलने में तकलीफ हो रही है. फिलहाल अमिताभ बच्चन की बॉडी पर पट्टी बंधी हुई है और माहिर डॉक्टरों की निगरानी में उनकी देखरेख की जा रही है. 

100 रुपये का एक मिलता है इस मुर्गी का अंडा, कड़कनाथ को भी छोड़ा पीछे

उन्होंने लिखा कि चोट लगने की वजह सभी काम रोक दिए गए हैं. इलाज मुकम्मल होने तक सभी काम बंद रहेंगे. फिलहाल वो अपने घर 'जलसा' में आराम फरमा रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि वो आज शाम अपने घर के बाहर अपने चाहने वालों से नहीं मिल पाएंगे. ऐसे में जो लोग आने का मन बना रहे हों वो ना आएं और अन्य लोगों को भी इस बारे में सुचित कर दें. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news