रवीना टंडन ने शेयर की फिल्म "दामन" की पुरानी तस्वीर, दीवाने हुए फैंस
Advertisement

रवीना टंडन ने शेयर की फिल्म "दामन" की पुरानी तस्वीर, दीवाने हुए फैंस

बता दें कि रवीना जल्द ही अरण्यक वेब सीरीज में अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं, जिसमें वह एक पुलिसकर्मी की भूमिका में दिखाई देंगी.

रवीना टंडन ने शेयर की फिल्म "दामन" की पुरानी तस्वीर, दीवाने हुए फैंस

मुंबई: कल्पना लाजमी की 2001 में आई फिल्म "दामन" के लिए रवीना टंडन (Raveena Tandon) को सबसे बेहतरीन अदाकारा का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था. रवीना ने शनिवार को सोशल मीडिया पर फिल्म "दामन" को याद करते हुए एक थ्रोबैक यानी पुरानी तस्वीर साझा की.

रवीना टंडन ने फिल्म से जुड़ी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. इसमें वह दुल्हन के की तरह तैयार हुई नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही हैं. अदाकारा ने तस्वीर के साथ ही हैशटैग थ्रोबैक और हैटशैट दामन का इस्तेमाल भी किया. दामन : ए विक्टिम ऑफ मैरिटल वायलेंस फिल्म 4 मई 2001 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सयाजी शिंदे, संजय सूरी और राइमा सेन भी हैं.

यह भी पढ़ें: कर्फ्यू के दौरान बदमाशों ने सरेआम की फायरिंग, महिला को लगी गोली, देखिए VIDEO

बता दें कि रवीना जल्द ही अरण्यक वेब सीरीज में अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं, जिसमें वह एक पुलिसकर्मी की भूमिका में दिखाई देंगी. हालांकि उन्होंने अभी अपनी किरदार के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन सीरीज के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें दो पुलिस अधिकारी एक अपराध की गुत्थी को सुलझाते हुए दिखाई देने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: सपना ने सुनाई दुख भरी कहानी: पिता की मौत ने बदल दी थी जिंदगी, लोगों से सुनीं गंदी-गंदी बातें

अभिनेत्री बहुभाषी फिल्म "केजीएफ: चैप्टर" में भी दिखाई देंगी, जिसमें रॉकी के तौर पर कन्नड़ स्टार यश की वापसी हो रही है.

यह भी देखिए: हैरतअंगेज: एक‌ महिला ने एक साथ 9 बच्चों को दिया जन्म, बन गया रिकॉर्ड

(इनपुट: आईएएनएस)

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news