Owaisi पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! दिल्ली पुलिस की FIR में AIMIM चीफ और नरसिंहानंद के नाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1213389

Owaisi पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! दिल्ली पुलिस की FIR में AIMIM चीफ और नरसिंहानंद के नाम

AIMIM chief Asaduddin Owaisi named in FIR registered by the IFSO: दिल्ली पुलिस ने आज दो  दो  एफआईआर दर्ज की है. दूसरी FIR में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और यति नरसिंहानंद सरस्वती के नाम भी शामिल हैं.

 

Owaisi पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! दिल्ली पुलिस की FIR में AIMIM चीफ और नरसिंहानंद के नाम

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि नफरत फैलाने वाले लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज FIR में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और यति नरसिंहानंद सरस्वती के भी नाम हैं. इनपर नफरत भरे बयानों को फैलाने का आरोप है.

दरअसल दिल्ली पुलिस ने आज दो  एफआईआर दर्ज की है. पहली एफआईआर नूपुर शर्मा  के खिलाफ है, जिन्होंने हाल ही में एक टीवी बिडेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जाबिक दूसरी एफआईआर में नवीन जिंदल, शादाब चौहान, सबा नकवी, मौलाना मुफ्ती नदीम, अब्दुल रहमान, गुलजार अंसारी और अनिल कुमार मीणा शामिल हैं. अब खबर आ रही है कि इस दूसरी एफआई में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और यति नरसिंहानंद सरस्वती के नाम भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi: नुपूर शर्मा, सबा नकवी, मुफ्ती नदीम समेत 9 लोगों के खिलाफ FIR, लगे ये आरोप

अमन व शांति भंग करने के आरोप
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की आईएफएसओ इकाई ने उन लोगों के खिलाफ विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है जो कथित रूप से नफरत के संदेश फैला रहे थे, विभिन्न समूहों को उकसा रहे थे और ऐसी सूरते हाल पैदा कर रहे थे जो सार्वजनिक शांति बनाए रखने के लिए काफी नुकसानदायक है. दिल्ली पुलिस अब इन लोगों को पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की तैयारी में है.

आईएफएसओ के डीसीपी केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि अलग-अलग धर्मों के कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. मल्होत्रा ने कहा कि इन बयानों को प्रमोट करने में सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म की भूमिका की भी जांच की जाएगी. पुलिस ने कहा कि इन तमाम लोगों की नोटिस भेजे जाने की तैयारी है. 

ये भी पढ़ें: Pics: इन लोगों के साथ विवाद में रहा नयनतारा का अफेयर, प्रभूदेवा पर लगा था बड़ा आरोप

Zee Salaam Live TV:

Trending news