Bijnor News: कलयुगी बहन बनी दो सगी बहनों की कातिल, गला घोंटकर की हत्या
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2251932

Bijnor News: कलयुगी बहन बनी दो सगी बहनों की कातिल, गला घोंटकर की हत्या

Bijnor News: बिजनौर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 13 साल की लड़की ने 7 साल और पांच साल की दो बहनों की कथित दौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी. मकामी पुलिस ने यह जानकारी दी है.

Bijnor News: कलयुगी बहन बनी दो सगी बहनों की कातिल, गला घोंटकर की हत्या

Bijnor News: यूपी के बिजनौर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 13 साल की लड़की ने 7 साल और पांच साल की दो बहनों की कथित दौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी है. 

बिजनौर जिले के SP नीरज कुमार जादौन ने बताया, "नूरपुर थाने को बृहस्पतिवार रात लगभग साढ़े बारह बजे गौहावर जैत गांव में दो बच्चियों की हत्या होने की खबर मिली, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसे वहां एक मकान में सहदेव और सविता की 7 और 5 साल की दो बेटियों के शव मिले."

SP ने क्या कहा?
SP ने आगे बताया, "उसे घटनास्थल का मुआयना करने के बाद मकान में किसी के जबरन दाखिल करने का सबूत नहीं मिला. इस घर में सहदेव और सविता अपने 5 बच्चों के साथ रहते थे." पुलिस ने आगे बताया, "सविता ने दो शादियां की हैं. उसकी पहली शादी पुखराज नाम के शख्स से हुई थी. सविता की बड़ी बेटी (13) एवं उससे छोटी बेटी (नौ) पुखराग की बेटियां हैं. जिन दो बच्चियों का कल्त किया गया है, वे सविता के दूसरे शौहर सहदेव की बच्चियां थीं. इसके अलावा सविता और सहदेव का डेढ़ वर्षीय एक बेटा भी है."

इस वजह से की हत्या
जादौन ने बताया, "पुलिस ने 13 साल की बड़ी बेटी से पूछताछ की, तो पहले उसने कहा कि दो अज्ञात लोग घर में आए और उन्होंने दोनों बहनों की गला दबाकर कल्त कर दिया, लेकिन बाद में उसने एक्सेप्ट किया कि उसी ने दोनों बहनों का कल्त कर दिया." उन्होंने बताया, "बड़ी बेटी ने कहा कि उसके पिता परिवार बड़ा होने की वजह से परेशान रहते थे, इसलिए उसने दुपट्टे से दोनों बहनों का गला घोंटकर उनकी कल्त कर दिया. दोनों बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. महिला पुलिस बच्ची से पूछताछ कर रही है.मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है."

Trending news