West Bengal: कांग्रेस का TMC को बड़ा ऑफर,"BJP को हराना है तो करना होगा ये काम"

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा ममता बनर्जी को कांग्रेस के साथ आना चाहिए क्योंकि भाजपा को रोकने के लिए कांग्रेस के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

West Bengal: कांग्रेस का TMC को बड़ा ऑफर,"BJP को हराना है तो करना होगा ये काम"

नई दिल्ली: बंगाल चुनावों को नज़दीक आता देख कांग्रेस पार्टी ने टीएमसी को बड़ा ऑफर दिया है. कांग्रेस ने टीएमसी को साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही है. कांग्रेस का मानना है कि अगर भाजपा से लड़ना है तो हमें साथ मिलकर लड़ना होगा. 

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां ने BJP को लेकर दिया विवादित बयान, मुसलमानों से की यह अपील

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा ममता बनर्जी को कांग्रेस के साथ आना चाहिए क्योंकि भाजपा को रोकने के लिए कांग्रेस के अलावा कोई विकल्प नहीं है. अगर वे ऐसा महसूस कर सकते हैं तो उन्हें कांग्रेस के नेतृत्व में सेना में शामिल होना चाहिए. कांग्रेस ने भाजपा और उसके पूर्वजों का सामना करके इस राष्ट्र में 100 साल तक धर्मनिरपेक्षता बरकरार रखी थी.

यह भी पढ़ें: काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को 16वीं बार अदालत से मिली हाजिरी माफी

अधीर रंजन ने कहा कि उन्हें लगा कि कांग्रेस के बिना उनका टिकना मुश्किल होगा. वे कांग्रेस की मदद से सत्ता में आए लेकिन कांग्रेस जैसी पार्टी को पश्चिम बंगाल में कमजोर किया जाएगा तो दूसरी ओर साम्प्रदायिक (Communal) पार्टी बीजेपी को इसका फायदा मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: चैतन्य राज सिंह बने जैसलमेर के नए महारावल, हज़ारों की मौजूदगी में इस तरह हुआ राजतिलक

अधीर रंजन चौधरी के इस बयान से पहले टीएमसी नेता सौगात राय ने भी कहा था कि अगर वाम मोर्चा और कांग्रेस हकीकत में भाजपा के खिलाफ हैं तो उन्हें भाजपा के खिलाफ लड़ाई में ममता बनर्जी का साथ देना चाहिए. सौगात रॉय ममता बनर्जी के काफी करीबी नेता माने जाते हैं.

यह भी पढ़ें: सिर्फ काली मिर्च से दूर भाग जाती हैं ये छोटी-बड़ी बीमारियां, जानिए इस्तेमाल का तरीका

बता दें कि आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र बंगाल में कांग्रेस और वामदलों ने साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है लेकिन अभी तक सीटों का बंटवारा नहीं किया गया है.

ZEE SALAAM LIVE TV