Bijnor: सरकारी स्कूल के टीचर का फरमान, टोपी पहनकर आएं छात्र, विरोध में उतरे हिंदू स्टूडेंट्स!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2399548

Bijnor: सरकारी स्कूल के टीचर का फरमान, टोपी पहनकर आएं छात्र, विरोध में उतरे हिंदू स्टूडेंट्स!

Bijnor News:  बिजनौर के एक सरकारी स्कूल के टीचर ने मुस्लिम स्टूेंडट्स को टोपी पहनकर आने के लिए कहा है. ये आरोप उसी स्कूल के हिन्दू स्टूडेंट्स ने लगाए हैं. बीएसए ने टीचर के खिलाफ जांच आदेश दिए हैं. जानिए क्या है पूरा मामला?

Bijnor: सरकारी स्कूल के टीचर का फरमान, टोपी पहनकर आएं छात्र, विरोध में उतरे हिंदू स्टूडेंट्स!

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक सरकारी स्कूल के टीचर ने नया फरमान सुनाया है. दरअसल, यहां पर एक मुस्लिम टीचर ने मुस्लिम स्टूडेंट्स को टोपी पहनकर स्कूल आने को कहा है. यह मामला बिजनौर के बनेड़ा के हाईयर सीनियर सेकेंडरी स्कूल का है.मुस्लिम टीचर पर यह इल्जाम एक स्टूडेंट ने लगाया है.

हिंदू स्टूडेंट ने इल्जाम लगाया है कि उनको तिलक लगाकर स्कूल आने की इजात नहीं है. स्कूल में एंट्री करने से पहले उनका तिलक मिटवा दिया जाता है, लेकिन मुस्लिम स्टूडेंट्स को टोपी पहनकर आने के लिए कहा जाता है.  इतना ही नहीं उनको जबरदस्ती जुमे की नमाज भी पढ़ाने के लिए मस्जिद ले जाया जाता है.  मामला सामने आने पर बीएसए (BSA) ने टीचर पर जांच बैठाई है.

हिन्दू  स्टूडेंट ने टीचर पर लगाया ये आरोप
क्लास छह में फड़ने वाले स्टूडेंट मयंक ने बताया कि तिलक लगाकर आने के लिए उनकी टीचर आयशा ने मना किया था. वे सभी हिन्दू स्टूडेंट को तिलक लगाकर आने से मना करती हैं, लेकिन कुछ स्टूडेंट्स टोपी पहनकर आते हैं, तो उनको नहीं रोका जाता.

यह भी पढ़ें:- क्या हाजी शहजाद अली के बढ़ते रसूख की वजह से तोड़ा गया उसका मकान और हौसला ?

 

बीएसए ने जांच का दिया आदेश
वहीं, बीएसए ने मामले को संज्ञान में लिया और स्कूल का निरीक्षण कर जांच का आदेश द‍िया. बीएसए योगेंद्र कुमार ने कहा क‍ि मामले की जांच तुंरत एबीएसए को सौंप दी गई है. बीएसए का कहना है कि मुस्लिम बच्चे को भी स्‍कूल में प्रापर ड्रेस में आना चाहिए.

यह भी पढ़ें:- MP में मुस्लिम शख्स का घर गिराए जाने पर भड़के ओवैसी; इस्लाम के खिलाफ बयानबाजी से जुड़ा है मामला

 

Trending news