Viral Video: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने किया जबरदस्त डांस; आप भी देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2409368

Viral Video: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने किया जबरदस्त डांस; आप भी देखें वीडियो

Donald Trump Dance Video: अमेरिका में इस साल नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में यहां एक नेता दूसरे नेता पर जबानी हमले कर रहे हैं. डोनाल्ड ट्रंप ने कमला हैरिस पर जबानी हमला किया. इसके बाद उन्होंने एक प्रोग्राम में डांस किया.

Viral Video: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने किया जबरदस्त डांस; आप भी देखें वीडियो

Donald Trump Dance Video: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को एक प्रोग्राम में डांस किया. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. डोनाल्ड ट्रंप के साथ एक औरत ने भी डांस किया. डोनाल्ड ट्रंप ने 'एन्नुअल मॉम फॉर लिबर्टी' प्रोग्राम में डांस किया. यह प्रोग्राम वाशिंगटन डीसी में हुआ. इसमें 78 साल के राष्ट्रपति ने डांस किया.

वीडियो पर आ रहे कमेंट
ट्रंप के एक सपोर्टर ने सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पहले औरत डांस करती है, इसके बाद डोनाल्ड ट्रंप भी डांस करते हैं. वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि "ट्रंप ने 'एन्नुअल मॉम फॉर लिबर्टी' प्रोग्राम में जबरदस्त डांस किया! माताएं डेनाल्ड ट्रंप से प्यार करती हैं! कमला हैरिस नहीं चाहतीं कि इस वीडियो को आप शेयर करें." इस वीडियो पर यूजर्स के मिले जुले कमेंट आ रहे हैं. कुछ लोगों ने इस उम्र में भी ट्रंप के डांस की तारीफ की, तो वहीं कुछ लोगों ने इसे हंसने वाला बताया.

यह भी पढ़ें: Viral Video: जहाज का ये वायरल विडियो देखकर बॉयज को हुई जलन; बोले- हमें भी चाहिए ऐसी गर्लफ्रेंड

ट्रंप ने हैरिस की आलोचना की
एक यूजर ने लिखा "ट्रंप लोगों के राष्ट्रिपति हैं." एक दूसरे यूजर ने लिखा कि "वह परिवार में सबसे अस्थिर और खौफनाक चाचा हैं." रिपब्लिकन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कलमा हैरिस पर तीखी बयानबाजी की है LGBTQ+ पर राजनीतिक बयानबाजी की है. अपने खिताब में ट्रंप ने कमला हैरिस को "खराब इंसान" कहा. ट्रंप ने कमला हैरिस की मीडिया में कम आने पर भी आलोचना की. उन्होंने कहा कि "मुझे हैरत है कि उन्होंने बहुत सारे इंटरव्यू नहीं किए, लेकिन मुझे लगता है कि वह इसमें अच्छी नहीं हैं." अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव इस साल नवंबर में होने वाले हैं. इस चुनाव को डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच सीधी लड़ाई के तौर पर देखा जा रहा है.

 

Trending news