जिम्बाब्वे के खिलाफ पाक ने की वापसी, यूनिस का शतक

यूनिस खान के नाबाद शतक की मदद से पाकिस्तान ने जिंबाब्वे के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन लंच तक दूसरी पारी में अपनी बढ़त को 180 रन तक पहुंचा दिया।

हरारे : यूनिस खान के नाबाद शतक की मदद से पाकिस्तान ने जिंबाब्वे के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन लंच तक दूसरी पारी में अपनी बढ़त को 180 रन तक पहुंचा दिया।
लंच के समय यूनिस 115 रन बनाकर खेल रहे थे। वह अदनान अकमल (नाबाद 46) के साथ अब तक छठे विकेट के लिए 89 रन की अटूट साझेदारी कर चुके हैं जिससे पाकिस्तान ने दूसरी पारी में पांच विकेट पर 258 रन बना लिए हैं।
पाकिस्तान ने पहली पारी में 249 रन बनाए थे जिसके जवाब में जिंबाब्वे ने 327 रन बनाकर 78 रन की बढ़त हासिल की थी।
पाकिस्तान की टीम शुक्रवार को चार विकेट पर 168 रन से आगे खेलने उतरी। टीम ने सुबह के सत्र में असद शाफिक (15) का विकेट गंवाया जिन्हें तेंडई चतारा ने बोल्ड किया। शाफिक अपने कल के स्कोर में कोई इजाफा नहीं कर पाए।
यूनिस ने इसके बाद अकमल के साथ मिलकर पारी को संभाला और इस बीच अपना 22वां टेस्ट शतक भी पूरा किया। उन्होंने अब तक अपनी पारी में 12 चौके जड़े हैं।
जिंबाब्वे की ओर से तिनाशे पनयंगारा ने 23 जबकि चतारा ने 77 रन देकर दो दो विकेट चटकाए हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.