ट्राई सीरीज के फाइनल में खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी!

भारत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं और वह श्रीलंका के खिलाफ कल यहां होने वाले त्रिकोणीय एकदिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के फाइनल में खेले सकते हैं।

पोर्ट ऑफ स्पेन : भारत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं और वह श्रीलंका के खिलाफ कल यहां होने वाले त्रिकोणीय एकदिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के फाइनल में खेले सकते हैं। कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली ने भी कल श्रीलंका के खिलाफ आखिरी लीग मैच से पहले टॉस के दौरान उम्मीद जतायी कि यदि धोनी खेलने के लिये पूरी तरह फिट हो जाते हैं तो वह टीम के फाइनल में पहुंचने पर खेल सकते हैं। भारत ने कल रात श्रीलंका को डकवर्थ लुईस पद्वति से 81 रन से हराकर शान से फाइनल में जगह बनायी।
धोनी हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ 30 जून को शुरूआती मैच में चोटिल होने के बाद नहीं खेल पाये हैं। उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और इसके बाद घोषणा की गयी कि वह श्रृंखला के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह अंबाती रायुडु को टीम में लिया गया। धोनी हालांकि इसके बावजूद टीम के साथ बने रहे और उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ कल मैच से पहले कुछ देर तक अभ्यास भी किया।
वह टीम यूनिफार्म में थे जिससे संभावना बढ़ गयी है कि फाइनल में वह टीम की अगुवाई कर सकते हैं। यदि धोनी की वापसी होती है तो मुरली विजय को उनके लिये जगह खाली करनी पड़ सकती है। दूसरी तरफ श्रीलंका भी अपने तेज गेंदबाज नुवान कुलशेखरा की बायें हाथ की उंगली की चोट से परेशान है और उनका फाइनल में खेलना संदिग्ध है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.