अशोक खेमका को फोन पर धमकी मिली

रॉबर्ट वाड्रा के जमीन सौदों संबंधी विवाद के चलते सुखिर्यों में आए हरियाणा के वरिष्ठ आई ए एस अधिकारी अशोक खेमका को फोन पर फिर धमकी मिली है ।

चंडीगढ़: रॉबर्ट वाड्रा के जमीन सौदों संबंधी विवाद के चलते सुखिर्यों में आए हरियाणा के वरिष्ठ आई ए एस अधिकारी अशोक खेमका को फोन पर फिर धमकी मिली है । पंचकूला पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है ।
पंचकूला के सेक्टर-5 पुलिस थाने की प्रभारी नूपुर बिश्नोई ने बताया, ‘हरियाणा बीज विकास निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को एक शिकायत दर्ज कराई । इसके अनुसार एक अज्ञात व्यक्ति ने खेमका के आधिकारिक लैंडलाइन फोन पर कॉल की, फोन कार्यालय में मौजूद एक महिला कर्मी ने उठाया था ।’
उन्होंने कहा, ‘‘शिकायत के अनुसार फोन करने वाले ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और खेमका को धमकी दी ।’ नूपुर ने कहा कि कर्मचारी ने फोन काट दिया और घटना की जानकारी अपने वरिष्ठों को दी । इसके बाद पुलिस से संपर्क किया गया ।
उन्होंने कहा, ‘हम प्रारंभिक जांच कर रहे हैं । अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है ।’ एक पखवाड़े पहले 1991 बैच के आई ए एस अधिकारी के मित्र एवं जाने माने अधिवक्ता अनुपम गुप्ता ने कहा था कि खेमका को अज्ञात लोगों से धमकी मिली है ।
गुप्ता के अनुसार ‘उन्होंने (खेमका) मुझे बताया था कि उन्हें फोन पर कुछ लोगों ने धमकी दी है और गतिविधियां रोकने को कहा है । फोन करने वालों ने उनसे कहा था कि वह बाज आएं, नहीं तो उन्हें मिटा दिया जाएगा ।’ खेमका टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए । (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.