केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में नहीं आए मोदी

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को कर्नाटक चुनाव के लिए टिकटों को अंतिम रूप देने के लिहाज से बुलाई गई पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल नहीं हुए।

नई दिल्ली : गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को कर्नाटक चुनाव के लिए टिकटों को अंतिम रूप देने के लिहाज से बुलाई गई पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल नहीं हुए।
पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह द्वारा घोषित नई टीम में मोदी को पार्टी की शीर्ष नीति निर्धारक इकाई भाजपा संसदीय बोर्ड सहित केंद्रीय चुनाव समिति में शामिल किया गया है। समिति की बैठक के बाद पार्टी की ओर से जारी बयान में हालांकि यह कहा गया कि बैठक में सभी सदस्य मौजूद थे जबकि मोदी इसमें नहीं थे।
इस बीच अटकलें हैं कि मोदी कर्नाटक में भाजपा की संभावित हार की जिम्मेदारी से बचने के लिए वहां के उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया से जानबूझकर दूर रहे। वहीं, भाजपा के केंद्रीय नेताओं ने कहा कि मोदी की कुछ व्यस्तताएं थीं और इसलिए वह बैठक में नहीं आ सके। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह 9 अप्रैल को सीईसी की दूसरी बैठक में शामिल होंगे या नहीं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.