हैदराबाद ब्लास्ट से पहले CCTV केबल काटी

हैदराबाद के दिलसुख नगर धमाके की जांच में शुक्रवार को एक बड़ा खुलासा हुआ। दिलसुख नगर के आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की केबल कटी पाई गई है। चार दिन पहले केबल की तार काटी गई लेकिन पुलिस ने इसे ठीक नहीं कराया था।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
हैदराबाद : हैदराबाद के दिलसुख नगर धमाके की जांच में शुक्रवार को एक बड़ा खुलासा हुआ। दिलसुख नगर के आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की केबल कटी पाई गई है। चार दिन पहले केबल की तार काटी गई लेकिन पुलिस ने इसे ठीक नहीं कराया था।
धमाकों की जांच में जुटी पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों के बारे में सुराग मिलने की उम्मीद थी लेकिन केबल काटे जाने से उसे झटका लगा है। सीसीटीवी कैमरों की तार किसने काटी इसके बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।
उल्लेखनीय है कि दिलसुख नगर में गुरुवार शाम हुए दो विस्फोटों में कम से कम 15 लोग मारे गए और करीब 100 लोग घायल हो गए। इन धमाकों की जांच एनआई, एनएसजी और अन्य सुरक्षा एजेंसियां कर रही हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.