PM निवास मार्च का नेतृत्व करेंगे गडकरी

भ्रष्टाचार विरोधी प्रदर्शन में नितिन गडकरी को उतारे जाने को लेकर पार्टी में उहापोह संबंधी खबरों के बीच भाजपा ने आज घोषणा की है कि पार्टी प्रमुख 21 नवंबर को राष्ट्रव्यापी आंदोलन के तहत पीएम निवास की ओर मार्च का नेतृत्व करेंगे।

नई दिल्ली : भ्रष्टाचार विरोधी प्रदर्शन में नितिन गडकरी को उतारे जाने को लेकर पार्टी में उहापोह संबंधी खबरों के बीच भाजपा ने आज घोषणा की है कि पार्टी प्रमुख 21 नवंबर को राष्ट्रव्यापी आंदोलन के तहत प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के निवास की ओर मार्च का नेतृत्व करेंगे।
दिल्ली भाजपा प्रमुख विजेंदर गुप्ता ने कहा कि गडकरी 21 नवंबर को जंतर मंतर से प्रधानमंत्री निवास की ओर कूच करने वाले मार्च में भाग लेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। गुप्ता ने एक बयान में कहा कि भाजपा नितिन गडकरी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री निवास की ओर मार्च करेगी।
इसके पहले पार्टी ने कहा था कि गडकरी 21 नवंबर को इटानगर में एक रैली का नेतृत्व करेंगे। गुप्ता ने यह भी कहा कि राजनाथ सिंह, विजय कुमार मल्होत्रा और मुख्तार अब्बास नकवी भी राजधानी में प्रदर्शन में भाग लेंगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.