बचपन में जूही के दीवाने थे विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अभिनेत्री जूही चावला के प्रति अपनी पसंद जाहिर करते हुए टीवी रिएलिटी शो के सेट पर बताया कि बचपन में वह जूही के दीवाने थे। जी टीवी के कार्यक्रम में विवेक जूही को इतने करीब से देखने और मिलने पर अपनी भावनाएं जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाए।

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अभिनेत्री जूही चावला के प्रति अपनी पसंद जाहिर करते हुए टीवी रिएलिटी शो के सेट पर बताया कि बचपन में वह जूही के दीवाने थे। जी टीवी के कार्यक्रम में विवेक जूही को इतने करीब से देखने और मिलने पर अपनी भावनाएं जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाए।
कार्यक्रम में जूही का `गजब का है दिन` गीत पर नृत्य देखने के बाद विवेक उनसे बोल उठे, `फिल्म कयामत से कयामत तक` देखने के बाद मैं आपका दीवाना हो गया था। जूही ने उनकी बात पर हंसते हुए कहा कि आपका मलतब है कि आप 10 साल की उम्र में मेरे दीवाने थे।
विवेक ने कहा कि मैंने बचपन में फिल्म `कयामत से कयामत तक` देखी थी और जूही का दीवाना हो गया था। उनके चंचल स्वभाव और प्यारी मुस्कान ने तो मेरे जैसे कई लड़कों को दीवाना बनाया होगा। जूही अपनी आने वाली फिल्म `हम हैं राही कार के` के प्रचार के लिए अपने सह-कलाकारों देव गोयल और अदा शर्मा के साथ कार्यक्रम में मौजूद थीं। इस एपिसोड का प्रसारण रविवार को किया जाएगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.