स्पाइसजेट की 499 रुपए में टिकट की पेशकश, बुकिंग एक लाख के पार

बाजार भागीदारी के लिहाज से देश की दूसरी सबसे बड़ी विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने सस्ते किराए की एक नयी योजना ‘अर्ली बर्ड’ आज शुरू की जिसमें उसने घरेलू मार्ग पर 499 रुपए में टिकट की पेशकश की है। इस योजना के तहत पहले ही दिन एक लाख से ज्यादा टिकट बिक गए।

स्पाइसजेट की 499 रुपए में टिकट की पेशकश, बुकिंग एक लाख के पार

मुंबई : बाजार भागीदारी के लिहाज से देश की दूसरी सबसे बड़ी विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने सस्ते किराए की एक नयी योजना ‘अर्ली बर्ड’ आज शुरू की जिसमें उसने घरेलू मार्ग पर 499 रुपए में टिकट की पेशकश की है। इस योजना के तहत पहले ही दिन एक लाख से ज्यादा टिकट बिक गए।

एयरलाइन के एक सूत्र ने बताया, कंपनी इस साल अभी तक लगभग हर दूसरे दिन इस तरह की विशेष एवं भारी छूट वाली पेशकश लेकर आती रही है। लेकिन जिस तरह से आज ग्राहकों द्वारा इसे लपक लिया गया, वह रिकॉर्ड है।

उसने बताया, शाम 4 बजे तक टिकटों की बिक्री एक लाख के आंकड़े को छू गई। बुकिंग के मामले में यह नया बिक्री रिकॉर्ड बना सकती है। कंपनी के बयान में कहा गया है कि इस विशेष पेशकश के लिए तीन दिन हेतु बुकिंग आज शुरू हो गई। इसके तहत यात्रा अगले साल 16 जनवरी से 24 अक्टूबर के बीच की जा सकेगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.