खुद पर बने चुटकुलों पर खूब हंसती हैं आलिया

इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेत्री आलिया भट्ट के सामान्य ज्ञान पर चुटकुले खूब चल रहे हैं। इस पर आलिया का कहना है कि वह इन चुटकलों को सुनकर खफा नहीं हैं बल्कि इससे उन्हें खुशी होती है।

Updated: May 14, 2014, 03:03 PM IST

मुंबई : इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेत्री आलिया भट्ट के सामान्य ज्ञान पर चुटकुले खूब चल रहे हैं। इस पर आलिया का कहना है कि वह इन चुटकलों को सुनकर खफा नहीं हैं बल्कि इससे उन्हें खुशी होती है।
आलिया ने करण जौहर के जानमाने चैट शो में एक सवाल का गलत जवाब दिया था। इसके बाद से ही उनपर चुटकुले बनाए जा रहे हैं। 21 वर्षीय अभिनेत्री को ‘हाईवे’ और ‘टू स्टेट्स’ फिल्मों में किए गए अभिनय से काफी सरहाना मिली है।
आलिया ने कल शाम एक कार्यक्रम में कहा कि मैं इससे खफा नहीं हूं, बल्कि इस पर हंसती हूं। मैं शायद ऐसी पहली शख्स हूं जो खुद पर हंसती है। मैं हमेशा कहती हूं कि बुद्धिमान दिखने का नाटक करने से अच्छा है बेवकूफ दिखना। दरअसल यह सारा मामला शुरू होता है इस कार्यक्रम से। इस कार्यक्रम में आलिया, वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा गए थे। इस कार्यक्रम में अभिनेत्री और वरूण से भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया था जिसका उन्होंने गलत जवाब दिया था। सिर्फ सिद्धार्थ ने ही सही जवाब (प्रणब मुखर्जी) दिया था। जबकि आलिया ने पृथ्वीराज चव्हाण और वरूण ने मनमोहन सिंह का नाम बताया था।
इसके कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर आलिया के सामान्य ज्ञान का मजाक उड़ाने वाले चुटकुले चलने लगे। उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल में यह बहुत मजाकिया है। मैं बेवकूफ हूं इसलिए ट्वीटर और फेसबुक पर मेरे उपर चुटकले चल रहे हैं। ये बहुत हास्यप्रद है। (एजेंसी)